comScore

BJP विधायक ने पत्रकार को मारा थप्पड़, कहा- खबर चलाओगे तो जान से मार दूंगा


हाईलाइट

  • चैनल पर खबर दिखाए जाने से नाराज विधायक ने पत्रकार को मारा थप्पड़
  • बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने ऑफिस में बुलाकर पत्रकार दी जान से मारने की धमकी
  • पत्रकार को फोन कर विधायक ने दिल्ली स्थित उतराखंड भवन बुलाया था

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक निजी चैनल के पत्रकार राजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक ने उन्हें सरेआम थप्पड़ भी मारा है। दअरसल विधायक सिंह चैनल पर किसी खबर को प्रसारित करने से नाराज थे। उन्होंने पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन बुलाकर धमकाया और कहा कि मेरे खिलाफ खबर चलाओगे तो जान से मार दूंगा। मामले के बाद पत्रकार ने इस घटना की शिकायत पुलिस में की है। 

जानकारी के मुताबिक पत्रकार राजीव तिवारी रिपोर्टिंग पर थे। इसी दौरान उन्हें कुंवर प्रणव के ऑफिस से फोन आता है कि विधायक जी आप से मिलना चाहते है। राजीव फोन पर बताए गए कमरा नंबर 204 में मिलने पहुंचे जाते हैं। कमरे में जाते ही विधायक चैंपियन उसे फिल्म स्टाइल में समझाने लगते हैं। अपनी पिस्तौल को फिल्मी अंदाज में सेंट्रल टेबल पर रखते है। उसके बाद फोन पर उन्होंने किसी का नंबर मिलाकर ऐसी बातें शुरू की, जिससे राजीव तिवारी को लगे कि चैंपियन बहुत खतरनाक किस्म के आदमी हैं। 

पत्रकार राजीव तिवारी आरोप है कि विधायक पत्रकारों को सामूहिक रूप से अपशब्द कहने लगे। जब उनके कमरे के अंदर था। उस समय प्रणव के साथ कमरे में 6-7 लोग मौजूद थे। जब राजीव तिवारी ने इसका विरोध किया तो प्रणव चैंपियन अपना पिस्टल उन्हें दिखाने लगे कि वो ऐसे गोली मार देते हैं। राजीव तिवारी ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने इसलिए बुलाया था? तब उन्होंने एक दूसरे चैनल के रिपोर्टर का नाम लेकर गाली देना शुरू कर दिया। 

दरअसल, दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित उत्तराखंड सदन में हरिद्वार नंबर के रजिस्ट्रेशन वाला एक वाहन पार्क किया गया था। इस गाड़ी का प्रयोग चैंपियन अपना काफिला बनाने के लिए करते हैं। इस वाहन पर गलत तरीके से उत्तराखंड पुलिस लिखवाया हुआ है‌, जबकि यह गाड़ी एक निजी वाहन है, जो 23 दिसंबर, 2013 को राजा नरेंद्र सिंह के द्वारा खरीदा गई थी। इस खबर को टीवी चैनल पर चलाने के बाद विधायक नाराज हो गए थे। 

कमेंट करें
iVF3x