comScore

हाथ में बंदूक लेकर डांस करते दिखे बीजेपी MLA प्रणव चैंपियन, वीडियो वायरल


हाईलाइट

  • फिर विवादों में घिरे उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन
  • हाथ में बंदूक लेकर 'राणाजी माफ करना' गाने पर डांस करते दिखे विधायक 
  • वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने कार्रवाई करने की बात की है

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार विधायक प्रणव सिंह हाथ में शराब की गिलास और बंदूक लेकर डांस करते नजर आए हैं। उनके डांस का वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में प्रणव सिंह दोनों हाथों में बंदूक लेकर 'मुझको राणाजी माफ करना' गाने पर थिरकते दिखे। आलोचनाओं के बाद अब पार्टी ने प्रणव सिंह पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। 

वायरल वीडियो में विधायक प्रणव सिंह दोनों हाथ में बंदूक लेकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही पीछे से गाना चल रहा है, 'मुझको राणाजी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई'। डांस के दौरान वह शराब पीते भी नजर आए। शराब की गिलास लेकर भी उन्होंने डांस किया। बीजेपी विधायक के साथ कई और लोग भी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। 

इस मामले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी ने कहा, 'मैंने वीडियो देखा है। मैं इसकी निंदा करता हूं। प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए सस्पेंड किया गया था। इसके बारे में उत्तराखंड यूनिट से बात कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, इसलिए हम उसे शेयर नहीं कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विधायक प्रणव एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आए थे। इसके बाद पत्रकार ने दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने इस पर कार्रवाई करते हुए प्रणव चैंपियन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था।

कमेंट करें
xaeUS