comScore

MP में महिला बीजेपी विधायक ने दी पुलिसकर्मी को धमकी, वीडियो वायरल

September 06th, 2018 16:05 IST

डिजिटल डेस्क, धार। मध्य प्रदेश में सत्ता का नशा भाजपाइयों के सर चढ़कर बोलने लगा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने अंग रक्षक को थप्पड़ मारने का विवाद अभी गरमाया ही हुआ है कि अब उनकी पार्टी की विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल ने पुलिसकर्मी को पुलिसगिरी निकालने की धमकी दे डाली। दरअसल धार जिले के मनावर में चुनाव हो रहे हैं। वोटिंग के दौरान वार्ड क्रमांक 10 में पोलिंग बूथ के पास भाजपा के झंडे लगाने को लेकर रंजना बघेल का ड्यूटी कर रहे पुलिस जवान से विवाद हो गया।

जिसके बाद रंजना बघेल भड़क गई और पुलिस जवान को धौंस देते हुए बोली- 'तेरी पुलिसगिरी निकाल दूंगी।' इसके बाद उन्होंने जबरन झंडे लगवा दिए। इससे पहले उनके बॉडीगार्ड ने पुलिस कर्मी को वहां से खदेड़ दिया।

मनावर विधायक पर पूर्व में हुए चुनाव में भी पुलिस के साथ बदसलूकी ओर चुनाव में पैसे बांटने के आरोप लग चुके हैं। रंजना बीजेपी सरकार में महिला विकास एवं बाल कल्याण मंत्री भी रह चुकी हैं।

रंजना पर है वोटरों पर पैसे लुटाने का आरोप

मनावर से भाजपा विधायक रंजना बघेल पर आरोप है। कि उन्होंने पिछले चुनाव में आचार सहिंता का खुलकर उल्लघंन किया था और वोटरों को लुभाने के लिए रुपए बांटे थे। यह मामला कोर्ट में भी गया था। बता दें कि 22 नवंबर 2013 बघेल चुनाव प्रचार करने ग्राम अमलाठा गई थी। तभी मंदिर में उन्होंने वहां के लोगों को एकत्र कर पैसे बांटे थे। पैसा बांटते हुए उनका एक फोटो भी वायरल हो गया था। बघेल ने कहा था कि वह फोटो अमलाठा के मंदिर का ही है और मैं ही दिखाई दे रही हूं, लेकिन उनके हाथों में कोई नोट नहीं थे। यह फोटो ओरिजनल नहीं है किसी की साजिश है। 

मंत्री जी का भतीजा है शराब माफिया 

रंजना बघेल एक बार तब चर्चाओं में आई थी जब उनका भतीजा प्रदीप किराड़े को अवैध शराब के साथ पकड़ा था। नानपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की थी। वो 4 महिने तक फरार भी रह चुका है। भाजपा विधायक से जुड़ा मामला होने के कारण बड़े अफसर इस बारे में कुछ नहीं कह पा रहे थे। 


 

कमेंट करें
r5Rcz