comScore

भाजपा में भविष्य नहीं, कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं BJP के पांच विधायक- CM कमलनाथ

January 23rd, 2019 00:43 IST
भाजपा में भविष्य नहीं, कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं BJP के पांच विधायक- CM कमलनाथ

हाईलाइट

  • कांग्रेस में शामिल होना चाहते है बीजेपी विधायक- सीएम कमलनाथ
  • बीजेपी में विधायकों को नहीं दिख रहा भविष्य- सीएम कमलनाथ
  • बीजेपी के चार विधायक मुझसे मिलने आए थे- सीएम कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी के पांच विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। मुझसे मिलने आये बीजेपी विधायकों का कहना है कि उन्हें बीजेपी पार्टी में अपना कोई भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है। पांच विधायकों ने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई है। सीएम कमलनाथ स्विट्जरलैंड के शहर दवोस में एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान यह बात कही।

सीएम कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा, कि चुनाव हराने के बाद भाजपा राज्य में कांग्रेस के विधायकों को साधने की कोशिश कर रही थी। कमलनाथ ने कहा, बीजेपी ने हमारे विधायकों को साधने के लिए हर संभव प्रयास किया है। कांग्रेस विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें पैसों का प्रलोभन भी दिया गया था। 

सीएम कमलनाथ ने कहा, हमारी सरकार को गर्व है कि हमारी सरकार ने किसानों का ऋण माफ किया है। सत्ता संभालने के दो घंटे के भीतर हमारी सरकार ने चुनावी वादा पूरा किया है। पीएम मोदी के 10 प्रतिशत आरक्षण पर सीएम कमलनाथ ने कहा, बीजेपी 10 फीसदी कोटा देकर केवल मतदातओं को बेवकूफ बनाने का काम कर रही है। जबकि भारतीय परिदृश्य की बात करें तो इसका महत्व नहीं है। 

कमेंट करें
IbTfW
कमेंट पढ़े
Ram R Rohra January 23rd, 2019 10:53 IST

kamalnathji kyu ki congress me paisa khaa khaake inka bhavishay ban jayegaa....BJP Desh ka socch rahi hai aur congress only apna.