comScore

MP में बीजेपी सासंद का ताश खेलते फोटो वायरल, मचा हंगामा

January 10th, 2018 18:41 IST
MP में बीजेपी सासंद का ताश खेलते फोटो वायरल, मचा हंगामा

डिजिटल डेस्क,उज्जैन। अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के बीजेपी सांसद एवं पार्टी प्रवक्ता चिंतामणी एक और विवाद में फंस गए हैं। इस बार उन्होंने बयान तो नहीं दिया, लेकिन उनका ताश खेलते हुए वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि सासंद जुआ खेल रहे हैं। 

                       बीजेपी सांसद प्रोफेसर चिंतामणि


गौरतलब है कि चिंतामणि मालवीय उज्जैन से बीजेपी सांसद हैं साथ ही बीजेपी के प्रवक्ता भी हैं। हालही में उन्होंने फिल्म पद्मावत को लेकर भी विवादित बयान दिया था। अब उनका ताश खेलते हुए वीडियो उनके साथ ही सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहा है। युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हेमंत सिंह चौहान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट किया है। फोटो में सांसद मालवीय जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। मालवीय के साथ बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिर पर नरेन्द्र मोदी, कमल निशान की टोपियां पहन रखी है। वहीं फोटो में एक बच्चा हाथ में भाजपा का झंडा लिए खड़ा है।

                    

सबसे अहम बात ये है कि इस फोटो में फिल्म पद्मावती के विरोध के बाद चर्चा में आई राजपूत करणी सेना के मध्य प्रदेश प्रभारी शिवप्रताप सिंह भी हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो लोकसभा चुनाव 2014 का है और चुनाव प्रचार के दौरान किसी गांव में लिया गया है। 


                    


पद्मावती को लेकर जारी विवाद पर किया था पोस्ट

इसस पहले चिंतामणि ने फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद के बीच फेसबुक पर पोस्ट में कहा था कि जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं वे क्या जाने जौहर क्या होता है?' भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं आती. इन जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा ही समझ आती है। यह देश रानी पद्मावती का अपमान नही सहेगा। 

कमेंट करें
QOYy4