comScore
Dainik Bhaskar Hindi

राजस्थान: राहुल गांधी को पप्पू कहने के बाद चुनाव प्रचार छोड़कर यूं भागे बीजेपी सांसद

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 14:22 IST

7.3k
1
0

News Highlights

  • बीजेपी सांसद के विवादित बोल
  • राहुल गांधी को बताया पप्पू
  • कांग्रेस पार्षद भड़की तो मांगी माफी


डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान विधानसभा सभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद देवजी भाई को राहुल गांधी के बारे में पप्पू में कहना भारी पड़ गया, देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गए थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कह दिया। जिस पर वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गई। इसके बाद कांग्रेसी पार्षद के साथ स्थानीय लोगों ने बीजेपी सांसद को घेर लिया। माहौल बिगड़ता देख बीजेपी सांसद को माफी मांगकर किसी तरह वहां से भागना पड़ा। 

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई को राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया था। जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी। डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो। यहां पर बीजेपी ने अभी तक कोई विकास कार्य नहीं किया है। स्थानीय लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

कांग्रेस की महिला पार्षद ने सांसद के सामने बीजेपी की जमकर बुराई की। जिस पर सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो वहां मौजूद लोगों ने कहा कि ये कांग्रेसी पार्षद है। इस सांसद महोदय ने कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, आपका पप्पू सारे गड्डे भर देगा। बीजेपी सांसद द्वारा राहुल गांधी के बारे में विवादित बोल बोलने के बाद कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर ने कहा कि आखिर तुमने राहुल गांधी को पप्पू कैसे कह दिया। तुम्हें अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगनी होगी। 

यह मामला इतना गरमा गया कि वहां पर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और बीजेपी सांसद को घेर लिया। फिर बीजेपी सांसद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और किसी तरह वहां से भागना पड़ा। इसके बाद भी लोग शांत नहीं हुए और बीजेपी दफ्तर आ धमके। विरोध कर रहे लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए बीजेपी के नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें