comScore

नाली और शौचालय साफ करवाने नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा ठाकुर


हाईलाइट

  • स्वच्छ भारत योजना के उलट दिया बयान
  • सीहोर में कार्यक्रम अटेंड करने पहुंची थीं साध्वी
  • विवादों से साध्वी प्रज्ञा का रहा है पुराना नाता

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को एक बयान दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो सकता है। उन्होंने पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत योजना के उलट बयान दिया है।

मप्र के सीहोर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सफाई पर कहा कि हम आपके शौचालय साफ करवाने के लिए  सांसद नहीं बने हैं, हम आपकी नाली साफ करवाने के लिए बिल्कुल भी सांसद नहीं बने हैं, जिस काम के लिए सांसद बनाया गया है, वो ईमानदारी से करेंगे।

सफाई को लेकर किए गए सवाल पर प्रज्ञा नाराज हो गईं, उन्होंने तल्ख लहहजे में कहा कि क्यो लोग ऐसा सांसद चाहते हैं, बयान के आखिर में उन्होंने कहा कि हम पहले भी कहते थे, अब भी कह रहे हैं और आगे भी कहते रहेंगे। 
 
बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादों से पुराना नाता रहा है। बीजेपी में शामिल होने के पहले से ही वो सुर्खियों में हैं। प्रज्ञा ठाकुर पर हेमंत करकरे से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा हुई थी। इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रज्ञा को लेकर कहा था कि गांधी जी पर दिए गए बयान के लिए वो उन्हें कभी माफ नहीं कर पाएंगे।

कमेंट करें
Nmi70