लोकसभा चुनाव की तैयारी: रामलीला मैदान पर आज जुटे BJP के 12 हजार कार्यकर्ता

BJP National council Meeting in Ramlila ground Delhi, Live updates
लोकसभा चुनाव की तैयारी: रामलीला मैदान पर आज जुटे BJP के 12 हजार कार्यकर्ता
लोकसभा चुनाव की तैयारी: रामलीला मैदान पर आज जुटे BJP के 12 हजार कार्यकर्ता
हाईलाइट
  • दो दिन तक चलेगी बैठक
  • बीजेपी के इतिहास की सबसे बड़ी बैठक
  • मोदी शाह रहेंगे मौजूद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से शुक्रवार को भाजपा मिशन 2019 का आगाज करेगी। दिल्ली के रामलीला मैदान में दो दिन तक चलने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक में देशभर से 12 हजार कार्यकर्ता आएंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह चुनावी बिगुल फूंककर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे।

अध्यक्षीय भाषण के साथ परिषद की शुरुआत शाम 4 बजे की जाएगी। बैठक में सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए पीएम को धन्यवाद भी दिया जा सकता है। रामलीला मैदान में होने वाली बैठक लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के इतिहास की सबसे बड़ी बैठक होगी। बैठक में हर लोकसभा क्षेत्र के 10 नेता भाग लेंगे, इसमें शामिल होने के लिए कई प्रदेशों के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं।

बैठक में जिला अध्यक्षों, महामंत्रियों और जिला अध्यक्षों के अलावा सांसद-विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है। ये बैठक इसलिए भी अहम है, क्योंकि इसका आयोजन मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुई बीजेपी की हार के बाद किया जा रहा है। पार्टी का केंद्रीय नेतृत्तव बैठक में राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख भी स्पष्ट कर सकता है। 

मैदान में बनाया अस्थायी कार्यालय
रामलीला मैदान के पिछले हिस्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए अस्थायी कार्यालय बनाया गया है। दोनों के कार्यालयों में जरूरत की सारी चीजें दो दिनों तक मौजूद रहेंगी। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

Created On :   11 Jan 2019 3:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story