comScore

कठुआ रेप व मर्डर केस पर BJP के मंत्रियों ने दिया आपत्तिजनक बयान, वीडियो वायरल

March 04th, 2018 22:11 IST

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करेने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। इस मामले पर अब जमकर सियासत भी हो रही है। बीजेपी के मंत्रियों का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमे ये मंत्री बच्ची के रेप और मर्डर के मामले में जांच एजेंसियों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 1 मार्च को कठुआ में हिंदू एकता मंच की तरफ से आयोजित की गई एक रैली का है। रैली में लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी के मंत्रियों ने ये बयान दिया है।

किसी की भी गिरफ्तारी से पहले सोचना होगा
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे भाषण दे रहे दो शख्स बीजेपी के मंत्री बताए जा रहे है। इनका नाम लाल सिंह और प्रकाश चंदर गंगा है। वीडियो में प्रकाश चंदर गंगा जिले के एसएसपी को धमकी भरे अंदाज में कह रहे हैं कि किसी की भी गिरफ्तारी से पहले उन्हें सोचना होगा, इस तरह से यहां जंगल राज नहीं होगा। वहीं प्रदेश के दूसरे बीजेपी मंत्री लाल सिंह कह रहे हैं कि अगर कार्इम ब्रांच ने इस मामले में किसी को गिरफ्तार किया तो हम आंदोलन करेंगे। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि ऐसे लोगों को नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी।


 

8 साली की बच्ची का अगवा कर रेप
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में जनवरी के महीने में आठ साल की बच्ची को अगवा कर पहले तो उसके साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) दीपक खजुरिया को गिरफ्तार किया था। इस पुलिस अधिकारी पर मामले में संलिप्तता के आरोप लगे है। जानकारी के मुताबिक बच्ची का शव 17 जनवरी को रस्सना वन से मिला था। शव मिलने से एक हफ्ते पहले वह घोड़ों को चराने के दौरान यह बच्ची लापता हो गई थी। प्रदेश की विधानसभा में भी यह मामला उठा था। विपक्षी पार्टियां लगातार दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। महबूबा मुफ्ती सरकार ने 23 जनवरी को बच्ची को अगवा कर हत्या करने के मामले की जांच के आदेश दिए थे और मामले को राज्य पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दिया था।  

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur