comScore

कोलकाता: अमित शाह की रैली में बवाल के बाद कई गाड़ियां फूंकीं, भीड़ ने बरसाए पत्थर


हाईलाइट

  • रैली में बड़ी तादाद में मौजूद थे बीजेपी समर्थक
  • तनावपूर्ण माहौल के बीच निकली शाह की रैली
  • भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किए वीडियो

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी चीफ अमित शाह के रोड शो में मंगलवार को  बवाल हो गया। रोड शो पर कुछ लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गीई, जिसमें कई बीजेपी समर्थक घायल हो गए। इसके बाद भाजपा समर्थकों और पुलिस के बीच विवाद होने लगा, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

जानकारी के मुताबिक अमित शाह के रोड शो के दौरान किसी ने उनके वाहन पर डंडे फेंके, जिसके बाद झड़प शुरू हो गई। रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच भी विवाद सामने आया। कई जगह पर वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। स्थिति बिगड़ने के बाद कुछ लोगों ने विद्यासागर कॉलेज में लगी ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भी तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कोलकाता यूनिवर्सिटी के हॉस्टल के पास अमित शाह के रोड शो पर पथराव किया गया, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जवाबी हमला किया। इस दौरान वाहनों में आगजनी भी की गई।

इससे पहले पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी झड़प की बात सामने आई थी, दरअसल, पुलिस ने भाजपा से स्टेज बनाने की परमिशन के कागजात मांगे और कागजात न देने की स्थिति में मंच तोड़ने की बात कही, रैली स्थल पर बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने आरोप लगाया है कि राज्य चुनाव आयोग के अधिकारी ममता बनर्जी के समर्थकों की तरह काम कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि अमित शाह की रैली में अड़ंगा लगाने की कोशिश की जा रही है। 

Loading...
कमेंट करें
Qsakb
Loading...
loading...