कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- वोट बैंक के लिए घुसपैठियों को रोका नहीं जाता था

bjp president amit shah on congress during mp assembly election 2018 rally
कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- वोट बैंक के लिए घुसपैठियों को रोका नहीं जाता था
कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- वोट बैंक के लिए घुसपैठियों को रोका नहीं जाता था

डिजिटल डेस्क, सिवनी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को लखनादौन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि कहा कि 1970 में जब कांग्रेस का शासनकाल था तो भारत में घुसपैठिए घुसते रहे। बंगाल से लेकर केदारनाथ तक घुसपैठियों को रोकने वाला कोई नहीं था, क्योंकि उनको उसमें अपना वोट बैंक दिखाई देता था। इस वोट बैंक के लालच में कांग्रेस की सरकारों ने न केवल देश का अहित किया बल्कि भारतीय नागरिकों के हितों की बलि चढ़ाई जाती रही।आज कांग्रेस आम आदमी के हितों की बातें लेकर घड़ियाली आंसू बहा रही है किंतु जब 40 साल तक उसकी सरकार रही तब से हित चिंतन कहां गया था।

आसाम सरकार ने की पहल
आसाम में भाजपा की सरकार आई केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार थी ही तब आसाम सरकार ने एनआरसी लाया और उसके तहत सरकार ने 40 लाख घुसपैठियों को अलग किया। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा से मैं पूछना चाहता हूं कि जब उनकी चार चार पीढिय़ों की सरकार थी तो मप्र के लिए क्या किया?। कमलनाथ पर शाह ने तंज कसा कि वे हमने हिसाब मांगते हैं लेकिन उनकी सरकार ने मप्र के लिए क्या किया यह हिसाब वे दें।

कांग्रेस ने गरीब बढ़ाई और भाजपा ने हटाई
अमित शाह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो गरीबी और बढ़ गई लेकिन जब भाजपा की सरकार आई तो गरीबी हटाने का काम किया गया है। आज कांग्रेस अपना नेतृत्व नहीं बैठा पाई है। उनके पास कोई भी ऐसा नेता नहीं है जिसे मप्र की जनता स्वीकार करे।

मोदी और शिवराज की तारीफ
कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। कहा कि दोनों की सरकार ने विकास के काम किए हैं। पहले की सरकार से कई गुना काम अधिक किया है।

 

Created On :   23 Nov 2018 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story