2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अमित शाह, आज जाएंगे केरल

BJP President Amit Shah on Visit of Kerala To Prepare For 2019 Elections
2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अमित शाह, आज जाएंगे केरल
2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अमित शाह, आज जाएंगे केरल
हाईलाइट
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं।
  • इसी मिशन के तहत अमित शाह आज केरल जाएंगे।
  • केरल पहुंचकर अमित शाह बीजेपी कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनन्तपुरम। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से तैयारियों में जुट गई है। पार्टी को और मजबूत करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी मिशन के तहत अमित शाह आज केरल जाएंगे। केरल पहुंचकर अमित शाह बीजेपी कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारियों से बातचीत करेंगे।

 

 

अमित शाह तिरुवनंतपुरम, अंटिगल, केल्लम, पठानमथिट्ठा, आलप्पुषा और मावेलिक्कारा लोकसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और प्रभारियों के साथ मीटिंग करेंगे। पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के साथ ही अमित शाह राज्य के प्रमुख लोगों से भी मुलाकात करेंगे। शाह के केरल दौरे का मुख्य एजेंडा आगामी चुनाव की तैयारियों का जायजा लेना और इस संबंध रणनीति तैयार करना है। 

 

 

एक महीने से खाली है केरल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का पद


वहीं केरल के नए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के चयन को लेकर जारी अनिश्चितता के बीच शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कुम्मानम राजशेखरन मिजोरम के राज्यपाल नियुक्त किए गए हैं। उनकी नियुक्ति के एक महीने बाद तक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी खाली है। 

 

आज लग सकती है नए नाम पर मुहर

हालांकि नए प्रदेश पार्टी प्रमुख को लेकर पार्टी के अंदर कई स्तरों पर चर्चा चल रही है, लेकिन अब तक नेताओं के बीच सहमति नहीं बन पाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लगा सकते हैं। 

 

यूपी, बिहार और मुंबई जाएंगे अमित शाह 

जानकारी के मुताबिक शाह केरल के बाद 4-5 जुलाई को उत्तरप्रदेश का दौरा करेंगे फिर 11 जुलाई को झारखंड जायेंगे। शाह 12 जुलाई को बिहार जाएंगे। पार्टी के सूत्रों के अनुसार शाह 22 जुलाई को मुंबई में महाराष्ट्र और गोवा की पार्टी इकाई के साथ बैठक करेंगे। 

Created On :   3 July 2018 4:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story