comScore

कश्मीर में आजादी मांगने वालों का समर्थन करती है कांग्रेस: शाह

October 30th, 2017 22:09 IST
कश्मीर में आजादी मांगने वालों का समर्थन करती है कांग्रेस: शाह

डिजिटल डेस्क,हिमाचल प्रदेश। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। डलहौजी विधानसभा के बनीखेत में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। शाह ने राज्य की मौजूद सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देवभूमि को देश में शर्मिंदा करने का काम कांग्रेस ने किया है। यहां माफिया की सरकार चल रही है। शाह ने कहा कि कांग्रेस कश्मीर में आजादी के नारे लगाने वालों का समर्थन करती है, क्या यहां के लोग ऐसी कांग्रेस का समर्थन करेंगे। अमित शाह ने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने कर्ज लिए पैसों का गबन किया है। कांग्रेस सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले किए है। 

 


 



 


 


बीजेपी की उपलब्धियों का बखान

एक तरफ कांग्रेस पर निशाना साधने वाले शाह ने दूसरी तरफ बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। शाह ने कहा कि पिछले 3 साल से केंद्र में मोदी सरकार कार्य कर रही है, हमारे विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं लगा पाए हैं। मोदी सरकार ने गरीब कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रखी है। बीजेपी हिमाचल में एक पारदर्शी और लोकप्रिय सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। शाह ने कहा क‌ि भाजपा की सरकार बनने पर हिमाचल को सॉफ्टवेयर हब बनाया जाएगा। 


वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 31 अक्टूबर को इन्दौरा के टोकी और पछाड में रैली को संबोधित करेंगे। वहीं 1 नवंबर को सेराज और हमीरपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद शाह 3 नवंबर को जयसिंहपुर और गाग्रेट तथा 6 नवंबर को रामपुर और बद्दी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव प्रचार 7 नवंबर को थम जाएगा। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में 68 विधानसभा सीटों पर 9 नवंबर को चुनाव होगा। चुनाव के गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों के साथ ही 18 दिसंबर को घोषित आएंगे। बताया जा रहा है कि 5 दिनों के अपने दौरे के दौरान अमित शाह 10  जनसभाओं को संबोधित करेंगे।


अब गड़करी के बोल, बीजेपी आई तो हिमाचल को देंगे 1 लाख करोड़

पीएम के अलावा कई मंत्री करेंगे प्रचार 

पीएम मोदी 2, 4 और 6 नवंबर को हिमाचल के दौरे पर जाएंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम 2 नवंबर को फतेहपुर के रेहान और सिरमौर के धौलाकुआं में रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बीजेपी नेता उमा भारती और जनरल वीके सिंह भी हिमाचल में प्रचार करेंगे। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत भी चुनाव प्रचार करने आएंगे।

हिमाचल सरकार को बेरोजगारी भत्ते के लिए मिले 10 हजार आवेदन

बीजेपी ने घोषित किया घोषणापत्र

वहीं रविवार को वित्तमंत्री अरुण जेटली ने शिमला में हिमाचल प्रदेश के लिए बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में माफिया राज को जड़ से उखाड़ने, महिला सुरक्षा को विशेष महत्व दिया है। इसके अलावा बीजेपी ने अपने चुनावी वादों में बुजुर्गों के लिए मुफ्त चारधाम यात्रा और युवाओं के लिए रोजगार के मुद्दे काफी अहमियत दी है। इसके अलावा पर्यटन, सुशासन, बुनियादी विकास, स्वास्थ्य, किसानों बागवानों की आय वृद्घि, वरिष्ठ नागरिकों को अधिकार जैसे मुद्दों को प्राथमिकता से स्थान दिया है।


बीजेपी का घोषणा शिमला के लिए चित्र परिणाम

कमेंट करें
qv1eK