राहुल पर BJP का ट्रिपल अटैक, कहा-इन्हें अमेठी की नहीं इटली की याद आती है

Bjp President Amit Shah visited Amethi and 3 other district with CM Yogi and Smriti Irani
राहुल पर BJP का ट्रिपल अटैक, कहा-इन्हें अमेठी की नहीं इटली की याद आती है
राहुल पर BJP का ट्रिपल अटैक, कहा-इन्हें अमेठी की नहीं इटली की याद आती है

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिन के दौरे पर उत्तर प्रदेश पहुंचे। इस दौरान अमेठी में शाह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी अमेठी न आए और हारने वाली प्रत्याशी अमेठी में आकर काम कर रही है। मैं अमेठी की जनता का धन्यवाद करता हूं। रैली को एड्रेस करते हुए शाह ने कहा 2022 तक उत्तर प्रदेश को गुजरात की तरह बना देंगे। यही नहीं राहुल गांधी को स्मृति इरानी और सीएम आदित्यनाथ योगी ने भी घेरा। स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल के पास अमेठी की जनता के लिए वक्त नहीं है। अमेठी में विकास बीजेपी की देन है। वहीं योगी ने राहुल पर कहा कि उन्हें अमेठी नहीं, इटली की याद आती है।

3 पीढ़ियों का हिसाब दें राहुल: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस रैली में राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। शाह ने कहा कि, "मैं अमेठी की धरती से कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि 3-3 पीढ़ियों को यहां की जनता ने वोट दिया है। आप मोदी सरकार से 3 साल से हिसाब मांगते हो, मैं आपसे 3 पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं।" शाह ने आगे कहा, "राहुल यहां इतने सालों से सांसद रहे हैं, लेकिन आज तक यहां पर कलेक्ट्रेट ऑफिस और टीबी का अस्पताल तक शुरू नहीं हो पाया है।" शाह ने रैली में कहा कि, "देश में दो तरह के विकास के मॉडल है, एक-गांधी-नेहरू के विकास का मॉडल और दूसरा मोदी के विकास का मॉडल। गांधी-नेहरू के मॉडल को तो आप अच्छी तरह से जानते ही हैं।"

जीतने के बाद भी अमेठी के लिए नहीं किया राहुल ने

अमित शाह यहीं नहीं रुके, इसके आगे भी उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि‍ मैंने विधानसभा में अपील की थी कि‍ यूपी में अमेठी की सीटों से सरकार बनाना चाहता हूं। मेरी इस अपील को अमेठी की जनता ने पूरा‍ किया। 5 में से 4 सीट जीताकर अमेठी की जनता ने हमारी मदद की। शाह ने कहा कि मैंने पहली बार देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी जनता का हाल न ले और हारा हुआ प्रत्याशी क्षेत्र में विकास का काम करे। स्मृति ईरानी ने ये उदाहरण पेश किया है। इसके साथ ही अमित शाह ने इस दौरान मोदी सरकार के कामकाज भी गिनाए। शाह ने बताया कि पिछले 3 सालों में मोदी सरकार युवाओं, गरीबों, महिलाओं और आदिवासियों के लिए 106 योजनाएं ला चुकी है। 

बिचौलियों का हटना, कांग्रेस का बेरोजगार होना: योगी

बीजेपी अध्यक्ष शाह से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कांग्रेस पर हमला किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने सरकार बनने के बाद बिचौलियों को हटा दिया। योगी ने कहा कि बिचौलियों का हटना मतलब कांग्रेस का बेरोजगार होना। योगी ने कहा कि अमेठी और रायबरेली को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, इन लोगों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया। जबकि बीजेपी सरकार इस सीट पर हारने के बाद भी काम कर रही है। योगी ने स्मृति ईरानी की तारीफ करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लिए स्मृति ईरानी काफी काम कर रही है। 

अमित शाह के साथ रही योगी सरकार

अमित शाह के एक दिन के यूपी दौरे को यादगार बनाने के लिए योगी सरकार भी जोरों-शोरों से लगी हुई है। इस दौरे के दौरान अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत योगी सरकार में शामिल कई मंत्री भी मौजूद रहे। वहीं टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति इरानी भी इस दौरान उनके साथ रहीं। स्मृति एक दिन पहले ही अमेठी पहुंच चुकी हैं और वो आज शाह के साथ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। 

 

कांग्रेस ने दिया जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी पर हमले का जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह जी अगर विकास की हिदायत CM आदित्यनाथ को दे देते, तो गोरखपुर में 3 महीने में 460 और पिछले 24 घंटों में फिर 16 बच्चे अपनी जान न खोते। वो गोरखपुर कब जा रहे हैं ? वहां 5 बार के MP व CM ने जो विकास का विनाश किया है,वह BRD मेडिकल कॉलेज के बच्चों की सिसकियों में दिखता है।

 

Created On :   10 Oct 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story