गर्माई राजनीति:  पोतदार के विरोध में आंदोलन करेंगे केदार समर्थक

BJP protests against Congress MLA Sunil Kedar
गर्माई राजनीति:  पोतदार के विरोध में आंदोलन करेंगे केदार समर्थक
गर्माई राजनीति:  पोतदार के विरोध में आंदोलन करेंगे केदार समर्थक

डिजिटल डेस्क,नागपुर। जिले में धमकी के आरोप की राजनीति गर्माने लगी है। भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी देने के आरोप में शनिवार को कांग्रेस विधायक सुनील केदार के विरोध में भाजपा ने प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी का झंडा लगाया गया। वहीं केदार समर्थकों ने भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव पोतदार का विरोध करते हुए सोमवार से धरना आंदोलन की तैयारी की है।

केदार समर्थकों ने पत्रकार वार्ता में कहा है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष ने मामले को राजनीतिक रुप दिया है। उन्होंने केदार समर्थकों को धमकाया है। मामले की शिकायत पुलिस से की है। केदार समर्थक व सिल्लेवाड़ा की सरपंच प्रमिला बागड़े दावा किया है कि भाजपा कार्यकर्ताआें को लेकर केदार के भाषण को पोतदार व उनके समर्थकों ने कांट छांटकर प्रसारित किया है। केदार पर अवैध व्यवसाय को संरक्षण देने का आरोप भी िनराधार है। सरपंच बागड़े के अनुसार 1 अगस्त 2019 को सिल्लेवाड़ा ग्राम पंचायत ने मासिक सभा में स्टार बस सेवा के संबंध में प्रस्ताव तैयार किया था। उस प्रस्ताव को नागपुर महानगर परिवहन विभाग ने मंजूरी दी। मंजूरी मिलने के बाद ही सिल्लेवाड़ा ग्राम पंचायत ने बस का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किया था।

विधायक केदार के हाथ से उद्घाटन करने के संबंध में पत्र बांटे गए थे। लेकिन पोतदार व भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक श्रेय पाने का प्रयास करते हुए अलग से उद्घघाटन कार्यक्रम रखा। विधायक की उपस्थिति में उसका कार्यक्रम का कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। विधायक तो पोतदार को समझाते रहे कि जिम्मेदार पद पर रहते हुए इस तरह लोगों को भ्रमित करने का काम न करें। बाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा था कि दलित परिवार की महिला सरपंच के नेतृत्व में होनेवाले कार्यक्रम का विरोध सहन नहीं किया जाएगा। उसी भाषण को गलत तरह से प्रसारित किया गया। सरपंच बागड़े ने यह भी कहा कि पोतदार व उनके समर्थकों ने धमकी दी थी कि कार्यक्रम में विधायक केदार रहेंगे तो कुछ भी हो सकता है। उसकी जिम्मेदारी सरपंच को लेनी पड़ेगी। पोतदार की धमकी की शिकायत पुलिस से की गई है।

Created On :   14 Sep 2019 2:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story