BJP का विधायक तोड़ो प्लान, येदियुरप्पा बोले- बागियों को बीजेपी में शामिल करो

BJP State President Yeddyurappa statement Add to BJP rebel MLA
BJP का विधायक तोड़ो प्लान, येदियुरप्पा बोले- बागियों को बीजेपी में शामिल करो
BJP का विधायक तोड़ो प्लान, येदियुरप्पा बोले- बागियों को बीजेपी में शामिल करो
हाईलाइट
  • शनिवार को येदियुरप्पा ने कहा कि यदि कांग्रेस या जेडीएस के नेता अपनी पार्टी से नाराज हैं और बीजेपी में आना चाहते है तो उनका स्वागत है।
  • इस बात की पुष्टि शनिवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के बयान से होती है।
  • कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में वापसी की उम्मीद है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में वापसी की उम्मीद है। इस बात की पुष्टि शनिवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के बयान से होती है। शनिवार को येदियुरप्पा ने कहा कि यदि कांग्रेस या जेडीएस के नेता अपनी पार्टी से नाराज हैं और बीजेपी में आना चाहते है तो उनका स्वागत है। उन्होनें पार्टी के सभी नेताओं से कहा है कि कांग्रेस और जेडीएस के नाराज नेताओं को मनाने की कवायद तेज की जाए। किसी को डरने की जरूरूत नहीं है। नए लोग पार्टी में जगह लेंगे और हम सब मिलकर काम करेंगे। 

 

Image result for yeddyurappa amit shah modi

 


बता दें कि बीते शुक्रवार को येदियुरप्पा ने दावा किया था कि कांग्रेस और जेडीएस के कई नेता अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। ये सभी भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता येदियुरप्पा ने बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन को गलत करार दिया है। येदियुप्पा ने कहा कि जेडीएस और कांग्रेस का गठबंन जल्द ही अपने आप गिर जाएगा और पांच साल नहीं पूरा कर सकेगा। हम अभी बजट के पेश होने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद हम अगला कदम उठाएंगे।

 

Image result for yeddyurappa meeting

 

 


उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं से अपील की है कि सभी ईमानदार और सक्षम लोगों को लाकर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करें। सभी को मिलकर 201ं9 चुनावों में लोकसभा सीटें जीतने की दिशा में काम करना है। इसलिए ऐसे लोग जो बीजेपी में आने को तैयार हैं , हमें उन तक उनके घरों तक व्यक्तिगत रूप से जाना होगा और उन्हें पार्टी में लाने तथा लोकसभा चुनाव के वास्ते पार्टी को मजबूत करने के लिए उनसे बात करनी होगी।

 

 

Image result for BJP State President Yeddyurappa statement Add to BJP rebel MLA

 

 

गौरतलब है कि कर्नाटक में लंबी उठापटक के बाद  बीजेपी की सरकार गिर गई थी। दो दिन तक मुख्यमंत्री रहने के बाद बीएस येदियुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया था। बहुमत के आंकड़े के लिए जरूरी संख्या ना जुटा पाने की वजह से येदियुरप्पा ने विश्वास मत से पहले ही इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन की सरकार बनी और कुमार स्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। 

 

 

Related image

Created On :   30 Jun 2018 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story