कांग्रेसी जुमलेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर 'विकास' साबित करेगी BJP

BJP will verify development programme in gujarat
कांग्रेसी जुमलेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर 'विकास' साबित करेगी BJP
कांग्रेसी जुमलेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर 'विकास' साबित करेगी BJP

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। कांग्रेस पार्टी का जुमला "विकास पागल हो गया" सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बीजेपी सिरदर्द बनते जा रहे इस जुमले का तोड़ ढूंढने में लगी हुई है। बीजेपी पार्टी अब गुजरात में अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों को वेरिफाई करने में जुटी हुई है। इसके बाद वह जवाबी तौर पर सोशल मीडिया में कैम्पेन चलाएगी। इस नए कैंम्पेन को बीजेपी एक नवंबर को लॉन्च करेगी।

 

जानकारी के अनुसार यूथ से लेकर बड़ी उम्र तक के वर्कर्स भी बीजेपी के इस कैम्पेन से जुड़ेंगे। कैम्पेन के तहत पूरे गुजरात में 200 से ज्यादा डेवलप जगहों पर वीडियो शूटिंग और फोटोग्राफी की जाएगी और फिर "यह है विकास, मैं इसे वेरिफाई करता हूं" इस टैग लाइन के साथ वीडियो वायरल किए जाएंगे। बता दें कि 2015 से अब तक गुजरात में बीजेपी के पास 1 करोड़ 13 लाख वर्कर्स की फौज तैयार करने का दावा किया जा रहा है। इन वर्कर्स को बूथ लेवल पर काम करने और प्रदेश में सभी जगह कमल खिलाने का जिम्मा सौंपा गया है।

 

गुजरात में सभी सुविधाओं और योजनाओं को पार्टी वर्कर्स विकास के रूप में वेरिफाई करके उसका प्रचार करेंगे। बीजेपी ने अपने कैम्पेन के लिए अहमदाबाद रिवर फ्रंट, कांकरिया लेक फ्रंट, नर्मदा योजना, घोघा-दहेज फेरी सर्विस समेत 200 से ज्यादा डेवलप्ड जगहों को चुना है। बीजेपी के सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालविया ने निगेटिव के बदले पॉजिटिव प्रचार की गाइडलाइन दी है। इसके मुताबिक असेंबली इलेक्शन तक इस कैम्पेन को चलाया जाएगा। बीजेपी राज में तैयार हुई पानी की टंकी से लेकर एयरपोर्ट तक के विकास को प्रचारित किया जाएगा।

 

बीजेपी-कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर ‘मैं हूं विकास v/s विकास पागल हो गया है’ वॉर शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने हाल ही में दो दौर में नवसृजन गुजरात यात्रा की थी। एक रैली के दौरान राहुल ने सवाल पूछा था कि विकास को क्या हो गया है? जवाब आया कि विकास पागल हो गया है। एक और रैली में राहुल ने कहा कि गुजरात में विकास झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया है। इसी के बाद ‘विकास पागल हो गया है’ नारे को कांग्रेस ने जमकर भुनाया।

 

जीएसटी से नाराज व्यापारियों को मनाना है

जीएसटी से नाराज व्यापारियों को मनाने के लिए बीजेपी ने इंडस्ट्री से जुड़े वर्कर्स को काम पर लगाया है। ये वर्कर्स मीटिंग्स करके नाराज व्यापारियों को बीजेपी की ओर लाने का कोशिश करेंगे। बीजेपी ने दावा किया है कि चुनाव से पहले पार्टी द्वारा चलाए गए "घर चलो अभियान" के तहत 20 लाख से ज्यादा नए मेंबर्स से घर-घर जाकर कॉन्टेक्ट किया गया है। बीजेपी ने महिला मोर्चा को भी मैदान में उतार दिया है।

Created On :   28 Oct 2017 1:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story