मंच पर पहुंचे केजरीवाल तो खांस-खांसकर चिढ़ाने लगे लोग... देखें वीडियो

मंच पर पहुंचे केजरीवाल तो खांस-खांसकर चिढ़ाने लगे लोग... देखें वीडियो
हाईलाइट
  • कई बार केजरीवाल के अपील करने के बाद भी लोग नहीं हुए चुप
  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और हर्षवर्धन शर्मा ने लोगों को चुप कराया
  • गंगा सफाई के लिए सरकारी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक सरकारी कार्यक्रम में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। मंच पर पहुंचे केजरीवाल ने जैसे ही भाषण देना शुरू किया, लोगों ने उन्हें चिढ़ाने के लिए जोर-जोर से खांसना शुरू कर दिया। शोर ज्यादा होने पर केजरीवाल ने लोगों से चुप रहने की अपील की, लेकिन लोगों पर कोई असर नहीं हुआ।

स्वच्छ गंगा के लिए कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली जल बोर्ड और राष्ट्रीय मिशन ने मिलकर किया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने मंच से बोलना शुरू किया किया ही था कि एक साथ लोगों ने जोर-जोर से खांसना शुरू कर दिया। केजरीवाल के कई बार अपील करने के बाद भी जब लोग चुप नहीं हुए थे तो कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और हर्षवर्धन को लोगों से चुप रहने के लिए कहना पड़ा। दोनों मंत्रियों ने लोगों से कहा कि ये ससरकारी कार्यक्रम है, इसलिए शांत रहकर उनकी बात सुनें।

बता दें कि केजरीवाल को सर्दियों में अक्सर खांसी की समस्या हो जाती है। उन्हें बोलते समय सार्वजनिक तौर पर कई बार खांसते हुए भी देखा गया है। अपना इलाज कराने के लिए केजरीवाल बेंगलुरु के जिंदल नेयर क्योर सेंटर में भी कई दिनों तक भर्ती रह चुके हैं। इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए केजरीवाल 2016 में सर्जरी भी करवा चुके हैं।

 

 

 

Created On :   28 Dec 2018 4:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story