comScore

भाजपा विधायक ने युवा बीजेपी मोर्चा के अध्यक्ष को पीटा, FIR

August 03rd, 2018 00:51 IST
भाजपा विधायक ने युवा बीजेपी मोर्चा के अध्यक्ष को पीटा, FIR

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बीजेपी युवा मोर्चा के शाजापुर अध्यक्ष सुनील कुमार देथल की जूते चप्पल से पिटाई करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि उनकी पिटाई करने वाला और कोई नहीं बल्कि बीजेपी के ही विधायक अरुण भीमावत है। सुनील कुमार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी MLA के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त बीजेपी कार्यालय में बैठक चल रही थी। इसमें प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर भी मौजूद थे। बताया जाता है कि सुनील और भिमावत की लड़ाई की सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट से शुरू हुई थी जो जूते चप्पल वाली मारपीट में बदल गई। बंशीलाल गुर्जर के सामने ही विधायक अरुण भिमावत ने अपने 10 समर्थकों के साथ मिलकर ज़िलाध्यक्ष को जूते चप्पल से पीटा। इसके बाद देथल अपने समर्थकों के साथ शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे। करीब एक घंटे इंतजार के बाद कोतवाली थाना प्रभारी आलोक परिहार और एसडीओपी पदमसिंह बघेल पहुंचे। शाजापुर जिला अस्पताल में देथल का मेडिकल कराया गया। इसके बाद विधायक अरुण भीमावद सहित 6 लोगों पर कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया गया।

बीजेपी जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह बैस ने कहा कि फेसबुक पर किसी पोस्ट को लेकर थोड़ा विवाद हुआ था, जिसमें धक्कामुक्की हुई। हमने देखा तो मौके पर पहुंचे और समझाइश दी गई। इसके बाद सभी कार्यकर्ता चले गए। मामला संज्ञान में लेकर संगठन से बातचित की जाएगी। वहीं आरोपी विधायकों ने इन आरोपों को झूठा बताया है। ऐसा भी कहा जा रहा हैं कि सुनील कुमार की नियुक्ति भाजपा युवा मोर्चे के प्रभारी और भाजपा प्रदेश मंत्री पंकज जोशी ने कराई थी। इसी बात से विधायक अरुण भिमावत नाराज़ थे। सूत्र बताते है कि पंकज जोशी शाजापुर जिले की कालापीपल विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं और अपनी पकड़ बनाने के लिए उन्होंने सुनील देथल की नियुक्ति करवाई है। 

कमेंट करें
mrscA