उपचुनावों में हार पर बीजेपी विधायक ने सीएम योगी पर कसा तंज, FB पर लिखी कविता

BJPs MLA Shyam Prakash FB post on partys defeat in bypolls
उपचुनावों में हार पर बीजेपी विधायक ने सीएम योगी पर कसा तंज, FB पर लिखी कविता
उपचुनावों में हार पर बीजेपी विधायक ने सीएम योगी पर कसा तंज, FB पर लिखी कविता

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव हार रही बीजेपी पर अंदरूनी दरार सामने आई है। यहां एक बीजेपी विधायक ने ही सीएम योगी आदित्यनाथ पर इन हार का ठीकरा फोड़ दिया है। हरदोई की गोपामऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कैराना और नूरपुर में पार्टी की हार पर सवाल खड़े करते हुए फेसबुक पर एक कविता लिखी है। इसमें उन्होंने गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर में भाजपा की हार पर दुख जाहिर करते हुए योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उन्होंने सीएम योगी को असहाय बताया है और आरोप लगाया है कि राज्य में जनता के मन का काम नहीं हो पाया है। विधायक ने यह भी लिखा है कि यूपी में अधिकारी और अध्यक्ष सब भ्रष्ट हैं और इस बात से जनता के साथ-साथ विधायक भी त्रस्त हैं।

श्याम प्रकाश लिखते हैं, "पहले गोरखपुर, फूलपुर और अब कैराना,नूरपुर में भाजपा की हार का है हमें दुःख! किन्तु वर्तमान हकीकत की पाँच लाइनें....

मोदी नाम से पा गए राज।

कर न सके जनता मन काज।।

संघ,संगठन हाथ लगाम।

मुख्यमंत्री भी असहाय।।

जनता और विधायक त्रस्त।

अधिकारी,अध्यक्ष भी भ्रष्ट।।

उतर गई पटरी से रेल।

फेल हुआ, अधिकारी राज।।

समझदार को है ये इशारा।

आगे है अधिकार तुम्हारा।।"

गौरतलब है कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित किए गए थे। इन दोनों ही सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों की हार हुई थी। यूपी की कैराना लोकसभा सीट पर जहां आरएलडी की प्रत्याशी तबस्सुम हसन की जीत हुई। वहीं नूरपुर विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार नईमुल हसन ने बीजेपी प्रत्याशी को मात दी। दोनों ही सीटों पर विपक्ष ने एकजुट होकर बीजेपी को हराया। कैराना में रालोद प्रत्याशी को कांग्रेस, बसपा और सपा का समर्थन था तो वहीं नूरपुर विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार को रालोद और बसपा ने समर्थन दिया था। इससे पहले गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में भी बीजेपी को विपक्षी दलों के गठबंधन के चलते हार नसीब हुई थी। 
 

Created On :   1 Jun 2018 7:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story