मोहब्बत या इकतरफा इश्क ! BJYM नेता ने खुद को मारी गोली

BJYM leader shot at self at lovers house, critical
मोहब्बत या इकतरफा इश्क ! BJYM नेता ने खुद को मारी गोली
मोहब्बत या इकतरफा इश्क ! BJYM नेता ने खुद को मारी गोली

डिजिटल डेस्क, भोपाल । मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मारने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अतुल लोखंडे की हालत गंभीर बनी हुई है । अतुल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने ब्रेन डेड होने की बात कही है तो वहीं अतुल की मां और परिजन उसकी सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। बीजेवायएम नेता अतुल ने मंगलवार की शाम शिवाजी नगर इलाके में रहने वाली अपनी कथित प्रेमिता के घर पर जाकर खुद को गोली मार ली थी। 

फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट

अतुल लोखंडे ने खुदकुशी की कोशिश करने से पहले अपने फेसबुक पेज पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है । फेसबुक पर लिखे अपने सुसाइड नोट में अतुल ने लिखा है कि वो प्रिया (काल्पनिक नाम) से 13 साल से बेहद प्यार करता है । प्यार तो बहुत से लोग करते हैं लेकिन मेरे जैसा प्यार कोई नहीं कर सकता, लोग प्यार में दिल तो दे देते हैं लेकिन मैं जान दे दूंगा। अतुल ने अपने सुसाइड नोट में उस बात का भी जिक्र किया है जो लड़की (प्रिया) के पिता ने उससे कही थी। अतुल ने लिखा कि उसके पापा ने मुझे शाम को घर पर बुलाया है और कहा है कि अगर प्रिया से सच्ची मोहब्बत करते हो तो मरकर दिखाओ, अगर बच गए तो तुम्हारी शादी पक्की और अगर मर गए तो अगला सात जन्म हैं न फिर पैदा होकर शादी कर लेना । 

"हर जन्म में तुम्हारा ही बेटा बनूंगा मां"

अपने सुसाइड नोट में अतुल ने मां के लिए लिखा कि मम्मी सब कहते हैं कि सात जन्म होते हैं अगर ये सच है तो हर जन्म में मैं आपका ही बेटा बनूंगा। आप जैसी मां पूरी दुनिया में कोई नहीं है। 

प्रेमिका की दहलीज पर मारी खुद को गोली

अतुल लोखंडे मंगलवार की शाम प्रेमिका के घर पर पहुंचा था और उसके घर में ही उसने खुद को गोली मार ली। लड़की के परिजन उसे गंभीर हालत में पास के ही एक निजी अस्पताल में ले गए जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है। अगर डॉक्टरों की मानें तो उनका कहना है कि अतुल की हालत अभी गंभीर है, उसके ब्रेन में दो तरह की इंजरी हैं । बुलेट से ब्रेन शेटर हो गया और बुलेट की गर्मी से ब्रेन जल गया, वक्त बताएगा कि क्या होता है बुलेट से ब्रेन फट गया है, लेकिन अभी सांसें चल रही हैं।

युवती भी आई मीडिया के सामने 

एक तरफ जहां अतुल अस्पताल में मौत से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर युवती भी मीडिया के सामने आई है और उसने साफ तौर पर कहा है कि अतुल ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सरासर गलत हैं उसके पिता ने कभी उससे ऐसा नहीं कहा । युवती ने स्वीकार किया है कि वो और अतुल एक दूसरे को 13 साल से जानते हैं अच्छे दोस्त भी थे, लेकिन उसने अतुल से कभी नहीं कहा कि वो उससे शादी करेगी । युवती ने बताया कि उसने हमेशा अतुल को एक अच्छा इंसान बनने के लिए कहा, आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया । वो खुद अतुल से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि अतुल उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था इतना ही नहीं उसने उसके पिता के साथ भी धक्कामुक्की की थी ।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

वहीं इस मामले में पुलिस की तफ्तीश फिलहाल जारी है । फिलहाल पुलिस मामले को एकतरफा प्यार का मामला मानकर जांच कर रही है, लड़के और लड़की के परिवार वालों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद ही मामले की सही तस्वीर सामने आ पाएगी। 

Created On :   5 July 2018 6:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story