comScore

मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए ‘ब्लैक बॉक्स’ में क्या था सफाई दे बीजेपी- कांग्रेस

मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए ‘ब्लैक बॉक्स’ में क्या था सफाई दे बीजेपी- कांग्रेस

हाईलाइट

  • ब्लैक बॉक्स ने खड़ा किया नया विवाद
  • ब्लैक बॉक्स को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी की चुनाव आयोग में की शिकायत
  • कांग्रेस ने उठाई ब्लैक बॉक्स की जांच करने की मांग

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच एक ‘ब्लैक बॉक्स’ ने नया विवाद पैदा कर दिया है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस ब्लैक बॉक्स को लेकर बीजेपी की शिकायत चुनाव आयोग से की है। दरअसल कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का बॉक्स उतारा गया और एक गाड़ी में रखा गया। कांग्रेस ने बाकायदा इससे जुड़ा एक वीडियो भी जारी किया है। कांग्रेस ने बीजेपी से सवाल किया है कि वह स्पष्ट करे कि इस ब्लैक बॉक्स में क्या था ?


‘ब्लैक बॉक्स’ को लेकर कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता आंनद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये दावे किए हैं। कांग्रेस ये सवाल उठा रही है कि इस बॉक्स में क्या था, इसकी जांच होनी चाहिए। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से भी इस ‘ब्लैक बॉक्स’ की शिकायत की है। बॉक्स का वीडियो कांग्रेस के ही एक नेता ने ट्वीट कर जारी किया है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी चित्रदुर्ग वायुसेना के हैलिकाप्टर से गए। इस हेलीकॉप्टर से एक बड़ा काला बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट कार में डाल दिया गया। जिस कार में बक्सा डाला गया वह काफिले का हिस्सा नहीं थी। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि वह बक्सा कहां गया? वो गाड़ी किसकी थी? इसलिए इसकी जांच की जानी चाहिए कि इस बक्से में क्या था? आनंद शर्मा ने आगे कहा, अगर उस बक्से में नकदी नहीं थी तो इसकी तुरन्त जांच होने दें. पता चलने दें कि प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर पर क्या लादा गया था? हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग इसकी तत्काल जानकारी लेगा और लोगों को सच्चाई पता चलेगी।

कमेंट करें
HVThU
कमेंट पढ़े
sunil kumar April 15th, 2019 06:03 IST

pm ko koi railiy nahi karno chahiyrle pm kahte the game Kursi ka koi bhuk nahi fir railiy kiyu kale box is kya Raj Hai pm ji public ko bata de