Black Shark 2 Pro 30 जुलाई को होगा लॉन्च, यहां हुआ स्पॉट

Black Shark 2 Pro will be launched on July 30, know leak specification
Black Shark 2 Pro 30 जुलाई को होगा लॉन्च, यहां हुआ स्पॉट
Black Shark 2 Pro 30 जुलाई को होगा लॉन्च, यहां हुआ स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोबाइल गेमिंग का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में दुनियाभर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने गेमिंगफोन पर फोकस कर रही हैं। चीनी कंपनी शाओमी कंपनी मार्च में Black Shark 2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी इसी सेगमेंट में नेक्स्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन है Black Shark 2 Pro, जो 30 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है।

वीडियो टीजर में प्रोसेसर कंफर्म
इस स्मार्टफोन का टीजर हाल ही में Weibo पर देखा गया है, जिससे मालूम होता है कि इस गेमिंग स्मार्टफोन में क्वालकॉम का सबसे तेज और लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा। आपको बता दें कि नया स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर क्वालकॉम के पिछले फ्लैगशिप चिपसेट स्नैपड्रैगन 855 के अपग्रेड के तौर पर डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि नया प्रोसेसर पिछले के मुकाबले 15 गुना बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस देता है। 

गीकबेंच पर स्पॉट
इसके अलावा यह स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट हुआ है। गीकबेंच की लिस्टिंग में फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 3623 प्वाइंट्स स्कोर मिले हैं। वहीं मल्टिकोर टेस्ट में फोन को 11367 प्वाइंट्स मिले हैं। Black Shark 2 Pro को Black Shark 2 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। Weibo पर कंपनी की द्वारा एक वीडियो टीजर में फोन में मिलने वाले प्रोसेसर के बारे में जानकारी दी गई है। क्वालकॉम के नए चिप में Kryo 485 CPU को 2.96GHz पर क्लॉक किया गया है, जिससे यूजर्स को पिछले चिपसेट के मुकाबले बेहतर प्रोसेसिंग देखने को मिलेगी। 

मिल सकते हैं ये फीचर्स
इसके अलावा Black Shark 2 Pro को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर भी देखा गया है। यहां इसमें ​दिए जाने वाले डीसी डिमिंग 2.0 और लिक्विड कूलिंग 3.0+ की जानकारी सामने आई है। आपको बता दें कि लॉन्च से पहले इस फोन की लाइव फोटो भी लीक हुई हैं। ऑनलाइन लीक हुई इस फोटो में कई डिजाइन डीटेल्स सामने आए हैं। Slashleaks की ओर से शेयर की गई फोटो मेंडिवाइस का बैक-पैनल नजर आ रहा है। 

Created On :   29 July 2019 3:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story