comScore
Dainik Bhaskar Hindi

4Gb रैम वाला Blackberry Motion हुआ लॉन्च, जानें और क्या है इसमें खास

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 09th, 2017 18:12 IST

1.8k
0
0
4Gb रैम वाला Blackberry Motion हुआ लॉन्च, जानें और क्या है इसमें खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी TCL ने Blackberry Motion लॉन्च किया है। इससे पहले इसकी फोटो लीक हो रही थी। सोमवार को कंपनी ने इसे ऑफिशियली लॉन्च कर दिया। Blackberry का ये पहला स्मार्टफोन है, जो फुल टच स्क्रीन के साथ पेश किया गया है। इससे पहले कंपनी ने Blackberry KeyOne लॉन्च किया था, लेकिन ये कीपैड वाला स्मार्टफोन था। बता दें कि Blackberry अपने स्मार्टफोन खुद नहीं बनाता और उसने अपना मोबाइल बिजनेस बंद कर दिया है। Blackberry का मोबाइल बिजनेस चाइनीज कंपनी TCL के पास है। 

क्या है Blackberry Motion के फीचर्स? 

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 5.5 इंच का HD डिस्प्ले है, जो Dragontrail Glass की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon-625 Processor है और ये 4Gb रैम के साथ आता है। वहीं इसमें 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

BlackBerry Motion 

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने dual sim सपोर्ट के साथ उतारा है और इसमें 4000mAh की बैटरी है, जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें LED Flash के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो सेल्फी फ्लैश के साथ आता है। इसके साथ ही इसके फ्रंट में फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। 

क्या है इसकी कीमत? 

इस स्मार्टफोन को अभी चीन में ही पेश किया गया है और ये स्मार्टफोन अभी सिर्फ मिडिल ईस्ट में ही बिकेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Blackberry Motion के फोन की कीमत 460 डॉलर (करीब 30,000 रुपए) रखी गई है। हालांकि इस बारे में अभी कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है। इस फोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें