comScore

UP: एटा में आटा चक्की में ब्लास्ट से 3 की मौत, 6 से अधिक घायल

July 12th, 2018 12:45 IST

डिजिटल डेस्क, एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में अचानक ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया। यहां एक आटा चक्की फटने से तीन लोगों की जान चली गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते पर पहुंची मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं गंभीर रुप से घायल हुए 6 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

बच्चे सहित तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां आटा चक्की फटने से 10 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना एटा के निधौलीकला थाना क्षेत्र के झिनवार गांव की है। इसी गांव के रहने वाले मुवीन नाम के व्यक्ति के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है।

मौके पर पहुंचे पुलिस और क्षेत्राधिकारी 

बुधवार को उसी चक्की को उसका बेटा करू खान गांव में ही चला रहा था। इसी दौरान अचानक आटा चक्की में जोरदार धमाका हुए। हादसे की चपेट में आने से कृष्णादेवी (55), अनकेश उर्फ भूरे (10) और बबलू (28) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भोलू, संदीप कुमार, गुरदीप और विक्की सहित 6 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना पाकर निधौलीकलां पुलिस के साथ ही क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।  


 

कमेंट करें
t3cWQ