comScore
Dainik Bhaskar Hindi

नाहरगढ़ किले पर लटका मिला शव, पास ही पत्थर पर लिखी मिली धमकी

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 24th, 2017 22:23 IST

4.4k
0
0

डिजिटल डेस्क, जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के विरोध ने अब हिंसक शक्ल ले ही है। जयपुर में स्थित नाहरगढ़ किले की दीवार पर शुक्रवार सुबह एक युवक का शव लटका हुआ मिला। साथ ही दीवार पर लिखा था- 'पद्मावती का विरोध, हम पुतले जलाते नहीं, लटकाते हैं।'

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को उतारा। शव उतारने के बाद पता चला उसका नाम चेतन था वो जयपुर का ही रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक शव के पास से एक आधार कार्ड मिला है, जिस पर चेतन का नाम लिखा है। पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड पर जयपुर का पता लिखा हुआ था। पुलिस ने चेतन के परिवार वालों को इस घटना की सूचना दे दी है। 

 पुलिस ने कहा है ये हत्या का मामला है

बता दें कि जयपुर पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद कहा है कि युवक की हत्या हुई है और उसकी लाश लटका दी गई है।  उसके बाद जयपुर पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या किस तरह की गई है। साथ ही पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि इस मामले का पद्मावती विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस के मुताबिक पत्थर में लिखा नोट हत्या से ध्यान भटकाने की कोशिश है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सियासी घमासान चल रहा है। राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में फिल्म की रिलीज रोक दी गई है। वहीं मूवी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवाद बढ़ता देख यह तारीख टाल दी गई है। फिल्म निर्माता को अभी तक सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र नहीं मिला है।

करणी सेना ने की घटना की निंदा

फिलहाल बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 'पद्मावती का विरोध' शीर्षक से दी गई इस धमकी में कहा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं। हालांकि करणी सेना ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर