comScore

महंगी गाड़ियों का शौक रखने वाले जॉन को है रिक्शे में घूमना पसंद, जानें वजह

महंगी गाड़ियों का शौक रखने वाले जॉन को है रिक्शे में घूमना पसंद, जानें वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलही में जॉन अब्राहम अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। इस दौरान जॉन ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा की। जॉन ने बताया कि उन्हें महंगी गाड़ियों में नहीं बल्कि आटो​ रिक्शा में घूमना ज्यादा पसंद है। 

जॉन ने बताया कि वे एक बहुत ही मध्यवर्गीय परिवार से हैं। वे बस और आटो का सफर करते हुए ही बड़े हुए हैं, इसलिए उन्हें आटो का सफर करने से कोई परहेज नहीं होता। जॉन ने बताया कि कुकू नाम का एक आटो वाला उनका दोस्त है। जॉन उनके साथ ही आटो में घूमना पसंद करते हैं। 

जॉन ने यह भी बताया कि जब से उनकी शादी हुई है। उन्होंने कोई रोमांटिक फिल्म नहीं की है। उनकी आखिरी रोमाटिक फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ थी। फिल्म का नाम था दोस्ताना। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने एक गे कपल का किरदार निभाया था। साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी इस फिल्म का हिस्सा थी। दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। 

वहीं बात करें जॉन की फिटनेस की तो जॉन अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं। उन्होंने 25 सालों से अपनी ​फेवरेट मिठाई नहीं खाई। जॉन ने बताया कि उन्हें काजू कतली बहुत पसंद है, लेकिन फिटनेस के चलते उसे बहुत सालों से नहीं खाया। इस पर कपिल ने जॉन से पूछा कि ''स्वीट के खाने से मिलने वाली संतुष्टि को मैनेज करने के लिए आप क्या करते हैं तो जॉन ने कहा- ''मैंने इसकी संतुष्टि का विकल्प बाइक और कार की आवाज में ढूंढ लिया है जॉन को स्पोर्ट्स बाइक का बड़ा शौक है।''

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru