comScore

कार्तिक ने कही प्यार के बारे में ऐसी बात, लड़कियां हो सकती हैं नाराज़

February 09th, 2019 18:11 IST

डिजिटल डेस्ट, मुम्बई। बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन ने हाल ही ऐसी बात कही है, जिससे उनकी फीमेल फैंस का दिल टूट सकता था। आपको बता दें कि लड़कियों के बीच कार्तिक आर्यन बहुत पॉपुलर है। उनकी क्यूटनेस पर सारा अली खान भी फिदा है। इसलिए तो उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात भी कह दी। 

इसके बाद से ही लगातार कार्तिक से सारा और उनके लव अफेयर्स के बारे में पूछा जा रहा है। हालही में कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वे अपने जीवन में सिर्फ एक ही चीज से प्यार करते हैं और उसी के लिए पूरी शिद्दत से स​मर्पित हैं। उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनका काम है। 

जब एक इंटरव्यू में उनसे वैलेंटाइन की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वे अपने काम में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि " मैं 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त है और साथ ही लुका-छुपी के प्रमोशन में भी बिजी हैं। उन्होंने कहा ​कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास प्यार के लिए समय नहीं है। मैं इस समय सिंगल हूं और खुश हूं। 

कार्तिक ने सभी युवाओं को भी सलाह दी कि अगर उनकी जिंदगी में कोई ऐसा है, जिससे वे प्यार करते हैं तो आप उनके साथ समय बिताएं, उनका ख्याल रखें, उनके प्रति ईमानदार रहें। जितना हो सके उनसे प्यार कीजिए। इस बात को बताने का कोई मौका न छोड़ें कि वे उनके लिए सबसे खास हैं। 

सोनू के टीटू फेम कार्तिक ने आगे बताया कि सोनू... उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव था। इसी फिल्म के जरिए उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ गई। वे कोई स्टार किड नहीं हैं, उसके बाद भी फैंस का इतना प्यार देखकर अच्छा लगता है। कार्तिक ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि "मेरी अगली फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं."

कमेंट करें
AUF2J