comScore

OMG! रणवीर सिंह के आए ऐसे दिन, दो महीने से नहीं दी ड्राइवर को सैलरी

October 02nd, 2017 15:36 IST
OMG! रणवीर सिंह के आए ऐसे दिन, दो महीने से नहीं दी ड्राइवर को सैलरी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग पूरी करने में बिजी हैं, लेकिन शूटिंग सेट से एक बाद एक धमाकों की खबरें आ रही हैं। पहले  हिंदू समर्थकों ने सेट पर तोड़-फोड़ की। फिर शाहिद को एक एक्शन सीन के दौरान चोट लगने की खबर आई। वहीं अब सेट से रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड के बीच लड़ाई की खबरें आ रहीं हैं। 

दरअसल रणवीर सिंह ने का ड्राइवर और बॉडीगार्ड शूटिंग सेट पर ही आपस में भिड़ गए और दोनों की झगड़े की वजह से सेट पर ही हंगामा होने लगा। जब दोनों का झगड़ा चल रहा था तब रणवीर सिंह पद्मावती के एक खास सीन की शूटिंग कर रहे थे। तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी। जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा, लेकिन वो नहीं माने और वे जोर-जोर से चिल्लाते रहे। दोनों की लड़ाई की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी। जिसके बाद डायरेक्टर भंसाली को बीच में मामला सुलझाने के लिए बीच में आना पड़ा।  

एक फिल्म के लिए 8 करोड़ फीस चार्ज करते हैं रणवीर 

आपको बता दें कि एक फिल्म के लिए 8 करोड़ फीस चार्ज करने वाले रणवीर सिंह पर ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि उसे दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी गई है। घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था। लेकिन रणवीर का मैनेजर उससे बात भी नहीं कर रहा हैं। मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा। फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की।

जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है। उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अब ड्राइवर ने मामले को यूनियन के पास ले जाने का फैसला किया है।

बता दें, फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं। वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। 

कमेंट करें
gNYBE