comScore

सलमान ने पोस्टर शेयर कर बताया उनकी जिंदगी है कितनी रंगीन, देखें

सलमान ने पोस्टर शेयर कर बताया उनकी जिंदगी है कितनी रंगीन, देखें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस समय अपनी फिल्म 'भारत' में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान का एक अलग लुक देखने को मिलेगा। हालही में सलमान ने फिल्म भारत का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में सलमान के सर और ढाड़ी के बाल सफेद है, उन्होंने बड़ा सा चश्मा लगाया हुआ है। इसके बावजूद सलमान बहुत हैंडसम लग रहे हैं। 

पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि "जितने सफेद बाल मेरे सर और ढाड़ी पर हैं। उससे कई ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।" इस लुक में भी सलमान के फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि भाई की बात ही अलग है। सलमान द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। 

इसके पहले भी सलमान ने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें सलमान माल्टा में समंदर किनारे खड़े सनसेट का नजारा ले रहे थे। यह तस्वीर काफी खूबसूरत है। सलमान ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ था और वह काला चश्मा लगाए हुए थे। सूरज की धूप में पत्थर भी पीले रंग के नजर आ रहे थे। 

फिल्म भारत का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके पहले भी दोनों 'सुल्‍तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल करेगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह 18 से 60 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगे। यह काफी दिलचस्‍प होगा। रिर्पोट के मुताबिक यह फिल्म 'Ode To My Father'का हिंदी रीमेक है। सलमान की हर फिल्म की तरह ही, यह फिल्म भी ईद पर ही रिलीज होगी।इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब सलमान खान अपनी ​होम प्रोडक्शन फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में भी सलमान की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा हैं। बता दें सोनाक्षी ने फिल्म 'दबंग' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

कमेंट करें
QaqKC