सड़क पर आ सकती हैं मल्लिका शेरावत, बॉयफ्रेंड के पास भी नहीं बचे रुपए

bollywood actress mallika sherawat and her french boyfriend poor condition
सड़क पर आ सकती हैं मल्लिका शेरावत, बॉयफ्रेंड के पास भी नहीं बचे रुपए
सड़क पर आ सकती हैं मल्लिका शेरावत, बॉयफ्रेंड के पास भी नहीं बचे रुपए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की मालीहालत काफी खराब चल रही है। मल्लिका काफी टाइम पहले पेरिस में ही शिफ्ट हो गई थी। यहां वे उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स के साथ एक अपार्टमेंट में किराए से रहती हैं। ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों बेघर होकर सड़क पर आ जाएंगे। जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसका किराया उन्होंने कई महीनों से नहीं दिया है।

पिछले साल खबर आई थी कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने मल्लिका पर पेरिस स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर हमला किया था। इस घटना के बाद से ही एक बार फिर मल्लिका शेरावत मीडिया की सुर्खियों में आ गई थी। इस बार वे तंगहाली के चलते खबरों में बनी हुई हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार मल्लिका और उनके बॉयफ्रेड को इस अपार्टमेंट का 80 हजार यूरो या भारतीय मुद्रा में बताया जाए तो 64 लाख रुपए मकान मालिक को देने हैं।

बता दें कि मल्लिका 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रहती हैं जो कि पेरिस की सबसे मशहूर जगहों में से एक है। 1965 में आई जैम्स बांड फिल्म से लेकर अबतक कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग इस इलाके में हो चुकी हैं। मीडिया में आई खबरों के अनुसार मल्लिका के बॉयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं है और दोनों तंगहाली की जिंदगी जी रहे हैं। यही कारण है कि हैं कि अब तक मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड मकान मालिक को किराया नहीं दे पाए हैं।

मल्लिका के वकील ने मामले में कहा है कि नवंबर 2016 में अपार्टमेंट के बाहर ही मल्लिका पर तीन नाकाबपोश बदमाशों ने हमला किया था। इस दौरान उनके साथ मारपीट करते हुए और आंसू गैस भी डाली गई थी। इस घटना के कारण वे दोनों अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने किराया नहीं दिया है।

वकील ने कहा है कि एक बार जब यह मामला सुलझा दिया जाएगा तो मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड किराया भर देंगे। इसके साथ ही वकील ने कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल इन दिनों थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं।

वहीं मकान मालिक के वकील ने मल्लिका के वकील के इस बयान का विरोध किया कि वे आसानी से किराया भर सकते हैं और वे केवल हमले के विरोध में किराए का भुगतान नहीं कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में मर्डर, डर्टी पॉलीटिक्स, हिस्स, प्यार के साइड इफेक्ट्स, ख्वाहिश, पॉलीटिक्स लव, डबल धमाल, मान गए मुगल-ए-आज़म समेत कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।

Created On :   15 Dec 2017 1:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story