चलते-फिरते महल से कम नहीं हैं बॉलीवुड स्टार्स की वैनिटी वैन्स

Bollywood Celebrities and their ultra luxurious Vanity Vans.
चलते-फिरते महल से कम नहीं हैं बॉलीवुड स्टार्स की वैनिटी वैन्स
चलते-फिरते महल से कम नहीं हैं बॉलीवुड स्टार्स की वैनिटी वैन्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने एक इंटरव्यू में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कहा था कि बॉलीवुड में वैनिटी वैन्स का चलन मनमोहन देसाई लेकर आये थे। जी हां, वही मनमोहन देसाई जिन्होंने कुछ बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में डायरेक्ट और प्रोडूस कीं। अगर हम आज देखें तो हर एक्टर के पास अपनी वैनिटी वैन है कपिल शर्मा से लेकर शाहरुख खान तक सब के पास वैनिटी वैन है। यहां हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ वैनिटी वैन्स जो मशहूर बॉलीवुड स्टार्स के पास हैं।

 

शाहरुख खान

 

 

शाहरुख ने फिल्म जब तक है जान में Royal Enfield Thunderbird 500 चलाई थी। चलते चलते फिल्म में वो हुंडई की सेंट्रो चलाते दिखे। उन्होंने इस कार को कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर प्रमोट की। शाहरुख खान हमेशा ही कारों और बाइक्स से जुड़े रहे हैं। इस पोस्ट में हम बात कर रहे हैं बादशाह खान की बेहतरीन वैनिटी वैन की। ये वैन Volvo B9R पर आधारित है और दिलीप छाबरिया ने इसे डिजाइन किया। इस वैन में चार कमरे, बेहतरीन लाइट्स, हाई-एंड म्यूजिक सिस्टम, एप्पल टीवी और कई 4K स्क्रीन्स हैं।इसमें एक छोटी रसोई भी है।

 

अक्षय कुमार

 

Image result for akshay kumar vanity van

 

वैसे तो अक्षय कुमार की वैनिटी वैन में बड़ी स्क्रीन्स और हाई-एंड म्यूजिक सिस्टम नहीं है, इसमें एक इलेक्ट्रिक रिक्लाय्नर, ऑफिस, बड़ा बैड और एक छोटा मेकअप रूम है।

 

अलिया भट्ट

Image result for alia bhatt vanity van

 

अलिया भट्ट एक खूबसूरत अदाकारा हैं और उनके आगे अभी शानदार कैरियर है। फिल्म ‘टू स्टेट्स’ की एक्ट्रेस ने अपनी वैन के इंटीरियर्स अपनी जरूरतों के हिसाब से डिजाइन करवाए हैं। इसमें एक ‘बैचलर पैड’ है और साथ ही एक बेडरूम जिसमें काफी रंग बिरंगे गद्दे और ग्राफिटी है। इसमें एक बाथरूम और छोटा मेकअप रूम भी है।

 

Image result for alia bhatt vanity van

 

सलमान खान 

 

सलमान खान के पास एक बेहतरीन वैनिटी वैन है और इसे भी दिलीप छाबरिया ने डिजाईन किया है। उनकी वैन का बाहरी हिस्सा बिलकुल किसी साइंस-फिक्शन फिल्म जैसा लगता है जबकी अन्दर का हिस्सा काफी आरामदायक और लग्जरी है। इसके इंटीरियर्स को बनाने में काफी हाई क्वालिटी मटेरियल का इस्तेमाल क्या गया है। अन्दर से ये वैनिटी वैन कई हिस्सों में बटी हुई है। इसमें एक इलेक्ट्रिक रिक्लाय्नर और LED स्क्रीन्स हैं। इसमें सलमान खान ने अपने कुछ पोस्टर्स भी लगाये हैं।

 

 

रणबीर कपूर 

 

 

कपूर खानदान के सबसे छोटे स्टार की वैनिटी वैन बिल्कुल उनके ऑन-स्क्रीन अवतार की तरह है। यंग, केयर-फ्री और डायनैमिक। उनकी वैनिटी वैन के अन्दर बेडरूम और मेकउप रूम हैं। इसमें काफी ब्राइट कलर्स का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही काफी सारे पोस्टर्स भी हैं। इसमें एक बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम भी है।

 

रितिक रोशन 

 

जब वे अपनी डांस मूव्स और शानदार बॉडी से लड़कियों को नहीं लुभा रहे होते, तब रितिक रोशन अपनी 12 मीटर लम्बी वैनिटी वैन में आराम करते नजर आयेंगे। इस आरामदायक वैन में है एक बेहतरीन लाउन्ज, बड़ा टीवी, 4 कैप्टेन सीट्स, और एक जकूज़ी।

 

सोनम कपूर 

 

 

सोनम कपूर की मॉडर्न इमेज और स्टाइलिश लाइफस्टाइल को देखते हुए उनकी वैनिटी वैन में काफी हाई-एंड गैजेट्स और लग्जरी फर्निशिंग है। उनकी वैन में काफी बड़ा बेडरूम, सीटिंग स्पेस, और एक छोटा मेकउप रूम है। 

 

वरुण धवन 

 

 

ऐसा कहा जाता है कि वरुण धवन की वैनिटी वैन उनके घर का ही छोटा संस्करण है। इसमें काफी मॉडर्न गैजेट्स और लग्जरी फर्निशिंग हैं। इस उभरते हुए सितारे की वैनिटी वैन वाकई एक परफेक्ट वैन है।

 

संजय दत्त 

 

संजय दत्त की वैनिटी वैन सिंगल-एक्सल Volvo प्लेटफार्म पर आधारित है और ये भी दिलीप छाबरिया ने डिजाईन की है। इस वैन का बाहरी हिस्सा किसी महंगे काउच जैसा है। दूसरी तरफ इसके इंटीरियर्स  में काफी महंगे सामान का इस्तेमाल हुआ है और इसमें हाई-एंड फिटिंग्स और नियोन लाइट्स हैं। इस वैनिटी वैन में इलेक्ट्रिक कैप्टेन सीट, एक बड़ा टीवी, हाई-एंड म्यूजिक सिस्टम और मिनी बार है।

 

 

अजय देवगन 

 

Image result for ajay devgan vanity van

 

वैसे तो अजय देवगन अपनी Maserati Quattroporte और दूसरी हाई-एंड कारों के लिए मशहूर हैं। लेकिन उनकी वैनिटी वैन भी हर मामले में धमाकेदार है। उनकी वैनिटी वैन बाहर से Star Trek फिल्म की किसी गाड़ी जैसी लगती है। अन्दर इस कार में काफी महंगे गैजेट्स और एक बड़ा टीवी है। इसमें ऑफिस स्पेस, बाथरूम, बेडरूम और एक छोटी किचन है।

Related image

Created On :   19 Feb 2018 4:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story