बॉलीवुड सेलेब्स ने दी अमिताभ को 77 वें जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी अमिताभ को 77 वें जन्मदिन की बधाई

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैंस उनके बर्थडे को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसी वजह से तो सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayAmitabhBachchan ट्रेंड कर रहा है। सिर्फ फैंस ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी बिग बी के बर्थडे के​ लिए बहुत उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें तरीके से विश कर रहे हैं। हालांकि बिग बी ने कहा कि वे अपना बर्थडे मनाना पसंद नहीं करते, लेकिन इसके बावजूद फैंस उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं रखना चाहते।

सुपर स्टार एक्टर शत्रुधन सिन्हा, जो अमिताभ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने बहुत ही खास अंदाज में अमिताभ को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कहा कि प्रिय मित्र को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

अनुपम खेर ने अमिताभ को विश करते हुए लिखा कि आदरणीय अमित जी!! जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ। प्रभु आपकी हर इच्छा पूरी करे। आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। प्रभु से प्रार्थना है कि आपको लम्बी एवं स्वस्थ आयु प्रदान करे। Happy birthday respected @SrBachchan ji. May God give you all the happiness in the world

माधुरी दीक्षित ने भी बिग बी को जन्मदिन विश करते हुए कहा कि आपकी उर्जा हमें इंस्पायर करती है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अमिताभ को बर्थडे विश किया और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

निर्देशक मधुर भंडाकर ने भी अमित जी के साथ एक तस्वीर शेयर की और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 


फारा खान और फरहान अख्तर ने भी ​अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 


सैंड आर्टिस्ट सदर्शन पथनि​क ने भी बिग बी के लिए सैंड आर्ट तैयार किया।

ट्रेंड ​एनालिस्ट तरण आर्दश ने भी अ​मिताभ के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके फिल्म इडस्ट्री के 50 साल को बताया गया है। 

अमिताभ ने भी अपने सभी फैंस और फिल्म इडस्ट्री के लोगों का धन्यवाद किया। 

Created On :   11 Oct 2019 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story