comScore

बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने बाप-बेटों के साथ किया रोमांस

February 10th, 2018 19:54 IST


डिजिटल डेस्क । आज जब हम 90 के दशक के कुछ हीरोइनों को देखते हैं, तो लगता है कि ऐसा क्या करती होंगी, जो आज भी जवान लगती हैं। ये हीरोइनें रियल लाइफ में जितनी जवान दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा जवान ये पर्दे पर नजर आती हैं। खुद को मेंटेन करने  के सारे तरीके आजमाती हैं। 90 के अलावा आज की हिरोइनें भी किसी से पीछे नहीं है। असल में हिरोइन्स जितना अपनी खूबसूरती पर ध्यान देती हैं उतना ही वो अपने काम पर भी फोकस रहती हैं। काम कैसा भी हो बॉलीवुड एक्ट्रेस पीछे नहीं हटती। आइटम नंबर हो या कोई बिकनी सीन, हर दशक की हीरोइन ने वो सब किया जो उन्हें सफलता की ओर ले जाए। इसी तरह ऐसी कई हिरोइन्स हैं जिन्होंने बेटों के साथ-साथ उनके पिता के साथ भी फिल्मों में रोमांस किया। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के पिता और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है। 
 

Image result for bollywood actress romance son and father

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक माधुरी दीक्षित के साथ विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना दोनों ने काम किया है। 1988 में आई 'दयावान' फिल्म में विनोद और माधुरी एक साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म का एक फेमस गाना 'आज फिर तुम पे प्यार आया है' में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन शूट किए गए थे। जबकि उनके बेटे अक्षय खन्ना और माधुरी 'मोहब्बत (1997)' में एक साथ प्यार करते हुए नजर आए थे। 

Image result for bollywood actress romance son and father

डिंपल कपाड़िया

इनका नाम भी कुछ उन हीरोइनों में शुमार है जिन्होंने बॉलीवुड के यमला पगला दीवाना धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि डिंपल कपाड़िया सनी देओल के साथ पहले और धर्मेंद्र के साथ बाद में नजर आई हैं। डिंपल 1984 में 'मंजिल-मंजिल' में सनी देओल और 1987 में 'इंसानियत के दुश्मन' में धर्मेंद्र पाजी के साथ नजर आई हैं। 

Image result for bollywood actress romance son and father

श्रीदेवी

एक जमाने में सबसे ग्लैमरस रहीं श्रीदेवी ने भी फिल्मों में पिता और बेटे दोनों के साथ काम किया है। और वो भी धर्मेंद्र और सनी पाजी के साथ। श्रीदेवी के साथ भी सनी ने पहले 'राम-अवतार (1988)' और बाद में धर्मेंद्र 'फरिश्ते (1991)' में काम किया है। 

Image result for bollywood actress romance son and father

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ 2005 में अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'ब्लैक' में नजर आई थी। इस फिल्म में अमिताभ और रानी ने एक टीचर और स्टूडेंट के रिलेशन को बड़ी ही खूबसूरती के साथ पेश किया था। इसी के साथ ही वो अभिषेक बच्चन के साथ भी कई फिल्मों में नजर आई हैं, जैसे- बंटी और बबली (2005) और लागा चुनरी में दाग: अ जर्नी ऑफ वुमन (2007)। 

Related image

अमृता सिंह

अमृता सिंह भी उन हीरोइनों में है, जिन्होंने हिटमैन धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी के साथ काम किया है। धर्मेंद्र और अमृता ने एक साथ कई फिल्में की हैं। जैसे- 'वीरू दादा (1990)' और 'सच्चाई की ताकत (1989)'। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि सनी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू भी अमृता सिंह के साथ 'बेताब' में 1983 में किया था। 

कमेंट करें
uaUlx