ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करते वक्त हो जाता हूं नर्वस : रणबीर कपूर 

ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करते वक्त हो जाता हूं नर्वस : रणबीर कपूर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लाखों फैन्स के दिल में बसते हैं। कई लोग उनके डांस के फैन हैं, लेकिन रणबीर का कहना है कि वो जब भी किसी अवॉर्ड सेरेमनी में डांस परफॉर्म करते हैं तो नर्वस रहते हैं। रणबीर ने ये बात कही दिल्ली में आयोजित आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में। रणबीर ने कहा कि वो और उनकी तरह ही कई एक्टर्स ऐसे हैं जो स्टेज पर ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करते वक्त नर्वस रहते हैं। 
 


रणबीर ने कहा कि "जब भी मैं ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करता हूं या स्टेज शो करता हूं तो घबरा जाता हूं। क्योंकि जब फिल्मों हम परफॉर्म करते हैं तब कैमराहोता है लाइट्स होती है और हम री-टेक्स भी ले सकते हैं। लेकिन जब हम ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करते हैं तब तो हमें अपना बेस्ट देना होता है वो भी एक टेक में"।
 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि "मुझे जब भी स्टेज पर परफॉर्म करना होता है तो मैं उसके लिए ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस करता हूं। क्योंकि उस समय मैं बेहतर परफॉर्म करना चाहता हूं।" 
 

 


इस दौरान रणबीर ने शाहिद की प्रशंसा भी की। शाहिद के डांस की तारीफ करते हुए रणबीर ने कहा कि शाहिद एक बेहतरीन डांसर हैं। रणबीर ने अपनी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के साथ ही कई सारे अवॉर्ड फंक्शन्स में भी ऐसे परफॉर्मेंस दिए हैं जिन्हें भूला नहीं जा सकता। रणबीर के डांस के दीवाने उनके फैनेस भी ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि रणबीर डांस करते वक्त नर्वस रहते हैं। 
 


आपको बता दें कि दिल्ली में आइफा के लिए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और दिया मिर्जा शामिल हुए थे। इस बार  आइफा अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन बैंकॉक, थाईलैंड में होने जा रहा है। इसमें शाहिद और रणबीर होस्ट के रूप में नजर आएंगे। 

Created On :   18 May 2018 7:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story