'भागो-भागो' सुन प्लेन से कूदे यात्री, निकली बम की अफवाह

Bomb Rumour in Australian plane, Passengers jumped off
'भागो-भागो' सुन प्लेन से कूदे यात्री, निकली बम की अफवाह
'भागो-भागो' सुन प्लेन से कूदे यात्री, निकली बम की अफवाह

एजेंसी, सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के दक्षिणी प्रांत न्यू साउथ वेल्स के एल्बरी हवाई अड्डे पर विमान में बम की अफवाह फैलने के बाद यात्री विमान से कूद पड़े। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि विमान के शौचालय में एक धमकी भरा पत्र मिला जो कि बाद में अफवाह निकला।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया “जांच के दौरान वहां कुछ भी नहीं मिला, वास्तव में वहां किसी को धमकी नहीं मिली थी, वहां केवल एक धमकी भरा पत्र मिला इसके अलावा कुछ भी नहीं था।” पुलिस ने बताया कि 68 यात्री की क्षमता वाले विमान में 42 यात्री सवार थे। एक यात्री के बताया कि उसने एक अन्य यात्री को चिललाते हुए सुना “अपने बैग छोड़ो और दौड़ कर बाहर निकलो, भागो-भागो”। उसने बताया इसके बाद यात्री विमान से कूदने लगे।

न्यू साउथ वेल्स पुलिस के प्रवक्ता एमिली वाटर्स ने बताया कि विमान के शौचालय में धमकी भर पत्र के बारे में पती चलने पर पुलिस और आपात सेवाओं को एल्बरी हवाई अड्डो पर तैनात कर दिया गया है। वाल्टर्स ने कहा कि सभी यात्रियों को विमान से पांच मिनट के अंदर उतार लिया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह नहीं बताया कि पत्र में क्या लिखा है। "

Created On :   6 Jun 2017 8:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story