comScore

बॉटल कैप चैलेंज: अक्षय कुमार ने किक से खोला बॉटल का ढक्कन

बॉटल कैप चैलेंज: अक्षय कुमार ने किक से खोला बॉटल का ढक्कन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे फिट और एक्शन स्टार माने जाने वाले अक्षय कुमार एक वीडियो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसमें में एक बॉटल का ढक्कन खोलते नजर आ रहे हैं, यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि बॉटल का ढक्कन अपने हासे नहीं बल्कि किक से खोलते हैं। दरअसल इन दिनों हॉलीवुड में बॉटल कैप चैलेंज चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई अक्षय कुमार की ये वीडियो बॉटल कैप चैलेंज से ही जुड़ी है। इस चैलेंज में एक शख्स को गोल घूमते हुए सामने रखी बोतल के ढक्कन को खोलकर उस पर (बोतल पर से) हटाना होता है, लेकिन बोतल नहीं गिरनी चाहिए। सोशल मीडिया पर कई लोग इस चैलेंज के तहत वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें अब अक्षय कुमार भी इसका हिस्सा बने। 

अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- मैं खुद को रोक हीं सका। बोटल कप चैलेंज। मेरे एक्शन आदर्श जेसन स्टेथम से प्रेरित। अक्षय ने अपने फैंस और फॉलोअर्स का इस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए आह्वान करते हुए लिखा है कि जो वीडियो बेहतरीन होंगे, वो उन्हें रिपोस्ट और रीट्वीट करेंगे। 

उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें बोटल कैप के लिए किसी ने चुनौती नहीं दी, बल्कि जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर उन्होंने किक से कैप खोला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jason Statham (@jasonstatham) on

कमेंट करें
63I9Y