comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कैमरे में कैद हुई शिल्पा के गुंडो की गुंडागर्दी, बाउंसर्स ने फोटो खींचने पर कैमरामैन को पीटा

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 08th, 2017 12:49 IST

5.1k
0
0
कैमरे में कैद हुई शिल्पा के गुंडो की गुंडागर्दी, बाउंसर्स ने फोटो खींचने पर कैमरामैन को पीटा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी मीडिया फ्रेंडली मानी जाती हैं। उन्होंने शायद ही कभी फोटो खिxचवाने से इमकार किया होगा। वो चाहे जैसे भी मूड में रहीं हो मीडिया से अच्छें से मुखातिब हुईं हैं, लेकिन लगता है उनके बॉडी गार्ड्स को शिल्पा की फोटो खिंचना पसंद नहीं आया और उन्होंने शिल्पा की फोटो खिंचने वाले फोटोग्राफर की धुनाई कर दी।

मामला गुरूवार रात का है जब शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक होटल से बाहर निकल रही थीं।उसी दौरान कुछ कैमरामैन शिल्पा की  फोटो खींचने की कोशिश कर रहे थे। शिल्पा ने भी उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक और पति के सथ अच्छे पोज के साथ फोटो खिंचवाई और वहां से हंसते हुए चलीं गईं, लेकिन होटल के बाउंसर्स ने आकर कैमरामैन से मारपीट शुरू कर दी। इस झड़प में हिमांशु शिंदे और सोनू कैमरामैन जख्मी हो गए।

वहीं घटना की सूचना के बावजूद एक घंटे बाद पहुंची। काफी देर इंतेजार के बाद कैंरापर्सन्स को हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस ने होटल के बाउंसर्स के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज की है।

चश्मदीदों के मुताबिक शिल्पा को फोटो खिंचवाने से कोई आपत्ति नहीं थी और कैमरामैन भी अपना काम कर रहे थे, लेकिन बॉउंसर्स ने कैमरामैन्स के साथ गुंडागर्दी की।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें