comScore

Box Office: सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को टक्कर देगी इस हॉलीवुड हीरो की फिल्म

November 08th, 2017 15:10 IST
Box Office: सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को टक्कर देगी इस हॉलीवुड हीरो की फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल क्रिसमस के मौक पर जहां सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने की तैयारी कर रहे हैं, वहीं उन्हें टक्कर देने के लिए हॉलीवुड का जबरदस्त खिलाड़ी आ रहा है। अब तक कहा जा रहा था कि सलमान की फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज है, लेकिन हॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक की फिल्म जुमांजी-वेलकम टू द जंगल हिंदी में रिलीज हो रही है।

हालांकि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं द रॉक की फिल्म जुमांजी 29 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी सुपरिट रहा था। बता दें कि इस अमेरिकी फैंटसी एडवेंचर फिल्म का पहला पार्ट 1995 में रिलीज हुआ था। देखा जाए तो पहले हफ्ते सलमान की फिल्म को टक्कर देने के लिए कोई फिल्म नहीं हैं। फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। बीते  दिन ही सलमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।


इस सीरीज की कहानी बहुत रोमांचक है, बता दें कि पहले पार्ट बच्चों को एक गेम बॉक्स मिलता है, इस गेम को खेलते ही बच्चों की जिंदगी में भी वैसा ही होने लगता है जैसा खेल में होता है। इस बार फिल्म में 20 साल आगे की बात है और चार टीनेजर वीडियो कंसोल पर गेम खेलते हैं और उसी जंगल में पहुंच जाते हैं। अब उन्हें इस जंगल से बाहर आने के लिए इस गेम को पूरा करना होगा।

 

ड्वेन जॉनसन की यह फिल्म ‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। फिल्म में ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, कैरेन जिलियन, निक जोनास और बॉबी कैनावले लीड रोल में हैं। इस फिल्म के निर्देशक जेक कास्डन हैं। 

कमेंट करें
G0Auc