comScore

नीरज गोयत और विकास कृष्ण 'बच्चा' कहने पर नाराज, विजेंदर सिंह को दी चुनौती

नीरज गोयत और विकास कृष्ण 'बच्चा' कहने पर नाराज, विजेंदर सिंह को दी चुनौती

हाईलाइट

  • मुक्केबाज नीरज गोयत और विकास कृष्ण हुए 'बच्चा' कहने पर विजेंदर सिंह से हुए नाराज
  • विकास कृष्ण ने कहा मेरा और विजेंदर का है एक ही भारवर्ग, मुझसे भिड़ सकते हैं विजेंदर सिंह
  • हाल ही में न्यू जर्सी में अमेरिका के माइकल स्नाइडर लगातार 11वां मुकाबला जीते हैं विजेंदर

डिजिटल डेस्क। मुक्केबाज नीरज गोयत और विकास कृष्ण विजेंदर सिंह द्वारा बच्चा कहे जाने को लेकर भड़के हुए हैं। साथ ही उन्होंने ओलिंपिक पदक विजेता विजेंदर सिंह को चुनौती दी है। बता दें कि न्यू जर्सी से लौटे विजेंदर का ब्यान आया था, जिसमें विजेंदर ने पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज को चुनौती दी थी। साथ ही कहा था कि, आमिर खान बच्चों से लड़ रहे हैं।

विजेंदर सिंह हाल ही में न्यू जर्सी में अमेरिका के माइकल स्नाइडर को मात दी थी और पेशेवर मुक्केबाजी में अपना लगातार 11वां मुकाबला जीता था।
भारत वापिस आने पर जब आमिर खान के बारे में विजेंदर सिंह से सवाल किया गया था। उसके जवाब में विजेंदर ने कहा थी कि, आमिर बच्चों के साथ मुकाबला कर रहे हैं। आपने देखा हो तो उन्होंने अभी किसी जूनियर मुक्केबाज को हराया है। नीरज गोयत से उनका मैच होना था, लेकिन नीरज को चोट लग गई थी। नीरज मुझसे जूनियर हैं।

नीरज को विजेंदर द्वारा जूनियर और बच्चा कहा जाना पसंद नहीं आया। और नीरज ने विजेंदर को ट्विटर पर चुनौती दे डाली। नीरज ने लिखा कि, विजेंदर आप मुझे बच्चा कह रहे हैं। मैं इकलौता भारतीय मुक्केबाज हूं, जिसने विश्व विजेता को उसी के घर में मात दी। आप भी जानते हैं, वह मुक्केबाज चीन के कानसु हैं। मैं चाहता हूं कि आप विकास से और मैं आमिर से आने वाले नवंबर में मुकाबला करें। क्या आप तैयार हैं? साथ ही नीरज ने आमिर को भी चुनौती दी है। नीरज का आमिर से मुकाबला होना था लेकिन वह चोटिल हो गए थे और इसी वजह से आमिर के खिलाफ रिंग में नहीं उतर पाए थे। 

आगे इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए विकास कृष्ण ने भी नीरज का समर्थन किया। साथ ही विकास ने लिखा कि विजेंदर, नीरज और आमिर खान एक ही भारवर्ग के हैं। उन्हें मुकाबला करने देते हैं और हम दोनों इसी नवंबर में अंडर कार्ड मुकाबला करते हैं। आइए एक दूसरे से रिंग में मिलते हैं।

कमेंट करें
83uX4