प्रेमिका ने ठुकराया तो प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूद कर दे दी जान

Boy jumped ahead the train because girl not accept his proposal
प्रेमिका ने ठुकराया तो प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूद कर दे दी जान
प्रेमिका ने ठुकराया तो प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूद कर दे दी जान

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। तुम मेरी न हो सकी इसलिए मैं भी किसी का न हो सकूंगा, हम इस जन्म में न मिल सके, अगले जन्म में मिलेंगे, यही आखिरी इच्छा है, तुम्हें पाने के लिए मैं जान दे रहा हूं, अब हम अगले जन्म में ही मिलेंगे.. ये आखिरी शब्द कह कर एक युवक ने तेज रफ्तार आती हुई ट्रेन के आगे छलांग लगा दी और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। मदन महल रेलवे स्टेशन पर दोपहर अचानक हुई इस घटना को देखकर प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों की चीखें निकल गईं। सब एक पल के लिए सकते में आ गए। जीआरपी के अनुसार मृतक गाडरवारा के पलवापाड़ा निवासी 19 वर्षीय सुमित अवस्थी है। जिसकी पेंट की जेब में मिले एक पत्र में उसने अपनी प्रेमिका का नाम लिखकर कहा है कि वेलेंनटाइन-डे पर उसने उसके प्रेम के प्रस्ताव को ठुकरा दिया इसलिए अब उसके जीने का कोई मतलब नहीं रह गया है।
गाडरवारा का है युवक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब 2.40 बजे जब इटारसी छोर से पटना सुपर तेजी से प्लेटफॉर्म नं. 2 पर आ रही थी, उसी समय किनारे खड़े एक युवक, जो हाथों में एक कागज लेकर कुछ बड़बड़ा रहा था, रो रहा था, उसने कागज को जेब में रखा और चलती ट्रेन के आगे छलांग लगाकर लगा दी। ये वाक्या इतनी जल्दी में हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। चलती ट्रेन से टकरा कर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच जीआरपी टीम वहां पहुंची और मृतक के क्षत-विक्षत हो चुके शव को निकाला। कपड़ों की तालाशी लेने पर पेंट की जेब में एक पत्र, जिसमें एक मोबाइल नम्बर लिखा हुआ था। मोबाइल नम्बर पर फोन करने पर पता चला कि वो उसके पिता का था। घटना की जानकारी देने के बाद परिजनों को बुलाकर शव उनके सुपुर्द कर दिया गया।
भाई छूटा तो ट्रेन की कर दी चेन पुलिंग
प्लेटफॉर्म पर छूट गए छोटे भाई के लिए बड़े भाई ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। जानकारी के अनुसार महाकोशल एक्सप्रेस से दिल्ली जाने के संजीवनी नगर निवासी दिनेश रजक अपने छोटे भाई अमित रजक के साथ देरी से स्टेशन पहुंचा था। उनके देखते ही देखते ट्रेन चलने लगी। दिनेश तो दौड़कर कोच में चढ़ गया लेकिन अमित प्लेटफॉर्म पर ही पीछे छूट गया। भाई को छूटता देखकर दिनेश ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। जिसकी जानकारी मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंची और यात्री को फटकार लगाई।

 

Created On :   16 Feb 2019 9:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story