प्रेमिका पर जानलेवा हमला करने वाले प्रेमी ने की खुदकुशी

boyfriend committed suicide after attack on girlfriend in jabalpur madhya pradesh
प्रेमिका पर जानलेवा हमला करने वाले प्रेमी ने की खुदकुशी
प्रेमिका पर जानलेवा हमला करने वाले प्रेमी ने की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। रांझी थाना अंतर्गत रिछाई क्षेत्र में पिछली रात करीब पौने 12 बजे मनीष केवट नामक युवक ने अपनी प्रेमिका पर इसलिए दनादन चाकू के वार कर उसकी हत्या का प्रयास किया, क्योंकि उसने मनीष से मिलने से इनकार कर दिया था। प्रेमिका भग्गो बाई बदला हुआ नाम को बुरी तरह से घायल करने के बाद मनीष वहां से सीधे रिछाई रेल फाटक के पास पहुंचा और फिर उसने रेल से कटकर खुदकुशी कर ली। जब लोगों ने मनीष की क्षत-विक्षत लाश देखी तो पुलिस को जानकारी दी कि यह लाश मनीष केवट की ही है जिसने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला किया था।

इस मामले में रांझी पुलिस ने जानकारी दी है कि रिछाई में रहने वाली भग्गो बाई  से 25 साल के मनीष की आंखें चार हो गई। कुछ दिन तो ठीक चला, लेकिन बाद में इस प्रेम की जानकारी महिला के पति को लगी तो उसने मनीष से बातचीत करने पर रोक लगा दी। महिला ने भी मनीष को साफ कह दिया कि वह अब उससे आगे संबंध नहीं रख सकती। अब उससे बातचीत नहीं किया करे। इस चेतावनी के बाद मनीष नाराज हो गया और उसने महिला एवं उसके पति को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। दीपावली के एक दिन पहले ही वह महिला के घर पहुंचा और फिर उसने उसे बाहर बुलाया और चाकू से दनादन वार कर दिये। महिला की चीख सुनकर उसका पति घर के बाहर निकला तो उन्होंने देखा कि उसकी पत्नी खून से लथपथ पड़ी है। महिला के पति व ननद ने मनीष को पकडऩे की कोशिश की तो उसने दोनों से मारपीट की और भाग निकला।

महिला की हालत गंभीर
मनीष की प्रेमिका महिला को सिर, गर्दन एवं चेहरे पर चाकू के वार लगे हैं। उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मनीष की लाश का पीएम कराने के बाद उसके घरवालों को सौंप दी है।

 

Created On :   9 Nov 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story