comScore

प्यार में नाकाम प्रेमी ने की लाइव खुदकुशी

July 27th, 2017 15:44 IST
प्यार में नाकाम प्रेमी ने की लाइव खुदकुशी

टीम डिजिटल, मुंबई. महाराष्ट्र में ठाणे के उल्हास नगर में प्यार में नाकाम एक 26 वर्षीय प्रेमी ने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके लाइव खुदकुशी कर ली. खुदकुशी का कारण अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार होना बताया है. पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है.

शुरूआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पीड़ित परिवार को वीडियो मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. हिल लाइन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एमजी वाघमारे ने कहा. 'पीड़ित के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना 21 मई को उल्लास नगर कैंप संख्या पांच में दोपहर चार बजे के करीब हुई, जब हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया.'

मृतक के परिवार ने कहा कि उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले 6 साल से उनका रिश्ता चल रहा था. हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगड़़ने लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया. इसके बाद दोनों ने अलग-अलग सगाई कर ली. 21 मई को दोनों एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कमेंट करें
JkVEc