मर्दों को पटकने में माहिर है ब्राजील की ये माॅडल

Brazilian model Anna Lucia Barbosa have very amazing art
मर्दों को पटकने में माहिर है ब्राजील की ये माॅडल
मर्दों को पटकने में माहिर है ब्राजील की ये माॅडल

डिजिटल डेस्क, ब्राजीलिया। कई बार लोग आपका जिन चीजों के लिए मजाक उड़ाते हैं बाद में वही चीजें आपको फेमस बना देती है। ब्राजील की ये माॅडल भी कुछ ऐसी ही है...

6 फीट 8 इंच लंबी 

6 फीट 8 इंच लंबी ब्राजील की एक महिला आना लुसिया बारबोसा को अपनी कद-काठी के कारण हजारों डॉलर कमा रही हैं। आना मर्दों को पटकने का काम करती हैं और इसके बदले वे अपने क्लाइंटस से हजारों डाॅलर की कमाई कर लेती हैं। उनकी इस खूबी की वजह से अब वे अच्छी खासी शोहरत बटोर चुकी हैं। 
 
एमेजॉन की मॉडल

200 पाउंड वजनी आना एमेजॉन की मॉडल हैं। ब्राजील के गरीब परिवार में पली-बढी आना बारबोसा को बचपन में स्कूल में सभी जिराफ कहकर चिढ़ाते थे पर आज उनकी प्रसिद्धि इंटरनेशनल लेवल पर है। 

कुश्ती में माहिर

आना अब हर रोज 10,000 डॉलर से अधिक कमाती हैं। आना कुश्ती में माहिर हैं और उनसे दो-दो हाथ करने लोग हजारों डाॅलर देने तैयार हो जाते हैं। 30 साल की आना कहती हैं कि मेरे क्लाईंट मुझे उन्हें पटकने उन पर बैठने और घायल करने तक के लिए हजारों डाॅलर देते हैं। किशोरावस्था में वे बास्केटबॉल खेला करती थीं, लेकिन घुटने में चोट लगने के बाद उन्हें महसूस किया कि उनका जीवन निरुद्देश्य है और ‍चिंता हुई, जिसके बाद उनके जीवन की दिशा बदल गई। 

Created On :   16 Aug 2017 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story