अपनी ही संगीत पार्टी में दुल्हन ने डांस कर उड़ाए दूल्हे के होश, यहां देखें VIDEO

Bride give amazing performance on Bollywood songs at her sangeet goes viral
अपनी ही संगीत पार्टी में दुल्हन ने डांस कर उड़ाए दूल्हे के होश, यहां देखें VIDEO
अपनी ही संगीत पार्टी में दुल्हन ने डांस कर उड़ाए दूल्हे के होश, यहां देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी के चर्चे हों और इंडियन शादियों का जिक्र न हो तो बात अधूरी सी लगती है। हो भी क्यों न भारतीय शादियां होती भी तो इतनी शानदार हैं। यहां शादी सिर्फ एक दिन की बात नहीं, बल्कि कई दिनों का त्यौहार है, जिसमें सभी घर-परिवार के लोग एक साथ जुटकर मस्ती करते हैं, डांस करते हैं और बहुत सारा टाइम एक साथ स्पेंड करते हैं। यहां शादी के एक दिन पहले मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम रखा जाता है जिसमें दुल्हन को मेहंदी लगती है और वो एक दिन पहले डीजे पर खूब थिरकती है।

संगीत डांस का वीडियो वायरल

शादी में संगीत की शाम सबकी पसंदीदा होती है, क्योंकि यहां न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के दोस्त बल्कि वो खुद भी जमकर नाचते हैं। ऐसे ही एक संगीत पार्टी का वीडियो आजकल सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें दुल्हन अपनी दोस्तों के साथ बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस कर रही है। सबको इस ब्राइड का एनर्जी से भरपूर डांस बहुत पसंद आ रहा है। यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सबसे पहले वो "जिया जले", "छम-छम-छम" और फिर  "नगाड़े संग ढोल बाजे" पर डांस कर रही है।

ये भी पढ़ें- अपनी शादी में दुल्हन ने किया Sexy डांस, दूल्हा भी हो गया हैरान...देखें video

सबको भायी ब्राइड की परफॉर्मेंस

इस वीडियो  में ब्राइड जहां अपनी दोस्तों के साथ मिलकर के डांस कर रही है, वहीं स्टेज के सामने दूल्हा और उसका परिवार भी बैठा दिखाई दे रहा है। जो ब्राइड के डांस का लुत्फ उठा रहा है। तो आपको बता दें ये वीडियो शाइस्ता ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो अभी तब बहुत से लोग देख चुके हैं और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि सब लोगों ने बहुत जबरदस्त डांस किया है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर इस परफॉर्मेंस को शानदार करार दिया।

 

Created On :   4 Nov 2017 3:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story