भाई का दोस्त दे रहा था बदनाम करने की धमकी, किशोरी ने लगा ली थी फांसी 

Brother friend was threatening to defame, teenager hanged
भाई का दोस्त दे रहा था बदनाम करने की धमकी, किशोरी ने लगा ली थी फांसी 
भाई का दोस्त दे रहा था बदनाम करने की धमकी, किशोरी ने लगा ली थी फांसी 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम हरदुआ माला में विगत 4 मई को 16 वर्षीय किशोरी ने चुनरी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। किशोरी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले की जांच के दौरान पता चला कि मृतका ने प्रताड़ना के चलते फांसी लगाई थी। उसको उसके भाई के दोस्त द्वारा बदनाम करने की धमकी दी जा रही थी।

बदनाम करने तथा फोन में धमकाकर उसे प्रताड़ित कर रहा था

सूत्रों के अनुसार हरदुआ माला निवासी सूरज सिंह उम्र 48 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 4 मई को दमोह जेल में बंद अपने बेटे राजा से मिलने के लिए गया था। वहां सुबह साढ़े 11 बजे के करीब उसकी छोटी बेटी ने फोन करके बताया कि बड़ी बहन रजनी उम्र 16 वर्ष ने फांसी लगा ली है। मर्ग जांच के दौरान मृतका के परिजनों के कथन लिये गये जिसमें ग्राम फुलर निवासी सचिन लोधी जो कि रजनी के भाई का दोस्त था उनके घर आता-जाता था। उसकी रजनी से फोन पर बातचीत होती थी लेकिन वह बेटी को  बदनाम करने तथा फोन में धमकाकर उसे प्रताड़ित कर रहा था। परिजनों के बयान व प्रताड़ना उजागर होने पर पुलिस ने आरोपी सचिन लोधी के खिलाफ  धारा 306, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। 

बाजार गया किशोर गायब 

पनागर थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम बंधी निवासी 17 वर्षीय किशोर घर से बाजार गया था, जो कि गायब हो गया। किशोर के गायब होने पर परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जतायी है। सूत्रों के अनुसार ग्राम बंधी निवासी पार्वती पटैल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका बेटा विकास पटेल उम्र 17 वर्ष 14 अगस्त को दो हजार रुपये लेकर कपड़े लेने के लिए बाजार गया था, जो कि वापस नहीं लौटा। उसे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस किशोर की तलाश में जुटी हुई है।

Created On :   20 Aug 2019 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story