मध्यप्रदेश : नाबालिग बहन को बनाया भाईयों ने हवस का शिकार

Brother gangraped their minor 14 year old sister in her home
मध्यप्रदेश : नाबालिग बहन को बनाया भाईयों ने हवस का शिकार
मध्यप्रदेश : नाबालिग बहन को बनाया भाईयों ने हवस का शिकार

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। मंदसौर और सतना में हुई रेप की घटनाओं की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी की खजुराहो थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार-शनिवार दरम्यानी रात की बताई जा रही है। 

गैंग रेप का शिकार हुई बालिका की शिकायत पर खजुराहो पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रेप का शिकार हुई बालिका ने बताया की शनिवार की रात को जब वह घर में सो रही थी उसी समय तीनों युवक आए जो रिश्ते में उसके भाई लगते हैं। तीनों युवकों ने पहले मुंह में पानी के छींटे मारकर उसे जगाया उसके बाद उसे बार बारी-बारी से तीनों ने दुराचार किया और मौके से फरार हो गए।

रेप के बाद जान से मारने की दी धमकी
दुराचार का शिकार हुई बालिका ने बताया की बारी बारी से रेप करने के बाद तीनों युवकों ने उसे घटना के बारे में किसी को न बताने के की बात कहते हुए धमकी दी की अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर देंगे। डरी सहमी बालिका ने जब मामले की जानकारी अपने मौसी को दी तो वह भी अचंभित रह गई। घटना के बाद गांव में पंचायत भी बुलाई गई उसके बाद खजुराहो थाने पहुंच कर बालिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

 



रिश्ते को किया कलंकित
बताया जा रहा है कि बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले तीनों लड़के रिश्ते में उसके भाई लगते है। पीड़िता ने बताया की उसके माता- पिता जम्मू में मजदूरी का काम करते है। घर में माता पिता के न होने पर वह अपने मौसी के घर में  रह रही थी। उसके साथ दुराचार करने वाले तीनों लड़के उसकी मौसी के देवरानी के लड़के है। जो बालिका के रिश्ते में भाई लगते है। तीनों युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ जो कृत्य किया है, उससे यह पवित्र रिश्ता कलंकित हो गया है।

देर शाम आरोपी हुए गिरफ्तार
बालिका के साथ दुराचार करने के बाद फरार हुए तीनों आरोपियों को रविवार की देर शाम खजुराहो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया की पकड़े गए तीनों युवक नाबालिग है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 376, 450 और पास्को एक्ट के तहम मामला दर्ज किया है।

Created On :   9 July 2018 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story