comScore
Dainik Bhaskar Hindi

खेल-खेल में भाई ने बहन के सिर में गोली मारी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:08 IST

1k
0
0
खेल-खेल में भाई ने बहन के सिर में गोली मारी

टीम डिजिटल, भिंड। शहर में एक 8 साल के भाई ने खेल-खेल में अपनी 14 वर्षीय बहन को सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद बहन की मौके पर ही मौत हो गई। छोटा भाई अपने पिता की रिवॉल्वर से खेल रहा था, तभी अचानक गोली चल गई। एएसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है। वहीं, जांच में फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद भी ली जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है।

कलेक्टर ऑफिस में क्लर्क दिनेश ओझा के घर पर सोमवार सुबह कथित तौर पर उनका 8 साल का बेटा पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खेल रहा था। इस दौरान खेलते-खेलते अचानक उससे ट्रिगर दब गया और गोली सीधे सामने बैठी बहन को जाकर लगी। गोली लगने से 14 वर्षीय लड़की लहू-लूहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर उसने दम तोड़ दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो वहां लड़की का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के अलावा आला पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए। दिनेश ओझा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि रविवार को ही उन्होंने पिस्टल साफ की थी। इस वजह से पिस्टल बाहर रखी हुई थी।

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, दबे स्वरों में पुलिस अफसरों का कहना है कि परिजनों के बयानों पर पूरी तरह से यकीन नहीं किया जा सकता। ऐसे में गलती से गोली चलने के अलावा अन्य पहलू भी सामने आ सकते हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download