comScore

घर से निकाला तो छोटे भाई की पत्नी व उसके बेटे की कर दी निर्ममता से हत्या

September 11th, 2019 12:45 IST
घर से निकाला तो छोटे भाई की पत्नी व उसके बेटे की कर दी निर्ममता से हत्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई । विवाद के बाद घर से निकाले जाने से नाराज एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसके दो साल के बच्चे की हत्या कर दी। यही नहीं दोनों की हत्या के बाद आरोपी दरवाजा अंदर से बंद कर कई घंटों तक दोनों शवों के साथ बैठा रहा। वारदात नई मुंबई के कमोठे इलाके की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों भाइयों के बीच  हुआ था विवाद 
जानकारी के अनुसार  गिरफ्तार आरोपी का नाम सुरेश चव्हाण (30) है। पुलिस के मुताबिक कमोठे सेक्टर 34 के एकदंत सोसायटी में पहले सुरेश अपने छोटे भाई योगेश (28) उसकी पत्नी जयश्री (22) और बेटे अविनाश (2) के साथ रहता था। लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों भाइयों में किसी बात पर विवाद हुआ तो योगेश ने अपने भाई सुरेश को घर से निकाल दिया। सोमवार रात जब योगेश घर से बाहर था तब सुरेश उसके घर पर पहुंचा। नाराज आरोपी ने पहले जयश्री से जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसने विरोध किया तो भारी वस्तु से सिर पर वार कर उसकी जान ले ली। यही नहीं सुरेश ने घर में मौजूद अपने दो साल के भतीजे की भी हत्या कर दी।

अपने भाई की पत्नी से पहले जबर्दस्ती भी की
दोनों की हत्या के बाद सुरेश घर में ही बैठा रहा। सोमवार रात 11 बजे के करीब योगेश काम से वापस घर पर लौटा तो काफी कोशिश के बाद किसी ने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका में योगेश ने कमोठे पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस के आने के बाद घर का दरवाजा तोड़ा गया तो सभी दंग रह गए। कमरे में जयश्री और उसके बच्चे का शव पड़ा था जबकि सुरेश एक कोने में चुपचाप बैठा था। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कमेंट करें
cnOEM