comScore

भाई के सामने दोस्त करता रहा बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

February 11th, 2019 17:36 IST
भाई के सामने दोस्त करता रहा बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। 16 वर्षीय किशोरी अपने रिश्ते के भाई के घर खाना बनाने गई थी। वहां मौजूद भाई के दोस्तों ने अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, लेकिन शिकायत के बाद पुलिस ने भाई सहित उसके सभी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

घसीटकर ले गया आरोपी कमरे में
उचेहरा थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत पर कायमी कर पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चारों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सारे आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि आरोपी रितुल नामदेव 19 वर्ष की मां को कैंसर है, जिसका इलाज कराने के लिए उसके पिता भोपाल चले गए थे। उन्होंने रिश्ते की 16 वर्षीय बहन को वापस लौटने तक बेटे के लिए खाना बनाने के लिए कहा था। लिहाजा किशोरी सुबह-शाम उसके घर जाकर खाना बना देती थी। 8 फरवरी को भी वह रितुल के घर पहुंची तो वहां पर उसके दोस्त पवन नामदेव पुत्र गुलाबचंद 20 वर्ष, शिवांकर नामदेव पुत्र केशव प्रसाद 20 वर्ष निवासी गढ़ी मोहल्ला उचेहरा और सचिन नामदेव पुत्र रामस्वयंवर 19 वर्ष निवासी गुढ़ा थाना जसो हाल गढ़ी मोहल्ला उचेहरा भी मौजूद थे। इस दौरान रोटी बनाते समय पवन ने पानी मांगा तो पीड़िता रसोई से निकलकर उसके पास गई, तब आरोपी ने हाथ पकड़ लिया और घसीट कर कमरे की तरफ ले जाने लगा,उसके इरादे भांप कर वह चीख पुकार मचाने लगी, लेकिन भतीजे समेत किसी ने मदद नहीं की और देखते ही देखते कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर आरोपी ने किशोरी को हवस का शिकार बना लिया।

खेल रहे बच्चों ने दी परिजनों को सूचना
इस बीच बाहर खेल रहे कुछ बच्चों ने किशोरी को घसीटते देखा तो घर जाकर उसके माता-पिता को अवगत कराया जो भागकर मौके पर आए, लेकिन तब तक पवन समेत चारों आरोपी मौके से भाग चुके थे। आरोपियों ने जाने से पूर्व पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके डर से उसने शिकायत नहीं की पर जब शनिवार को दोनों भाई घर लौटे तो परिजन ने घटना क्रम से अवगत कराया। तब भाइयों ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से संपर्क किया और पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (घ) 506 आईपीसी एवं 4/6 पाक्सो एक्ट के तहत कायमी कर जांच शुरु कर दी। सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक को विवेचना सौंपी गई, जिन्होंने सहयोगी स्टाफ के साथ दबिश देते हुए चारों आरोपियों को रविवार शाम तक दबोच लिया। जिन्हें सोमवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कमेंट करें
INUyF
कमेंट पढ़े
WwE undertaker February 14th, 2019 19:03 IST

sale madarchood uski 18 sal bi pura nai bahnchodo